World Cup 2023 : पाकिस्तान के ओपनर इमाम उल हक का अजीबोगरीब बयान, कहा – हमारी टीम को प्रोटीन की जरुरत

world cup 2023

world cup 2023

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की परफॉरमेंस ज्यादा कुछ खास नहीं रही है। टीम ने अभी तक 4 में से 2 मुकाबले जीते हैं। पहले 2 मैचों में तो टीम ने जीत हासिल की थी। उसके बाद से फिर लगातार दो मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी। भारत ने तो उसे एकतरफा मुकाबले में ही हरा दिया था। हालांकि, विश्व कप शुरू होने से पहले पाक टीम काफी अच्छी दिख रही थी। ऐसा लग रहा था कि टीम टूर्नामेंट में छक्के- चौके की बरसात करेगी, लेकिन फिलहाल तो ऐसा नहीं हो पाया है। ऐसे में टीम के ओपनर इमाम उल हक ने छ्क्कों चक्कों लगाने को लेकर अजीबोगरीब बयान दे दिया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रदर्शन करने में नाकाम रहने वाले इमाम उल हक का कहना है कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों को छक्के लगाने के लिए ज्यादा प्रोटिन खाने की जरूरत है।

पत्रकार के सवाल पर इमाम का बयान

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इमाम उल हक शामिल हुए थे। उस दौरान उनसे एक पाकिस्तानी पत्रकार ने पूछा कि पाकिस्तानी बैटर्स पावरप्ले के दौरान इतना शांत क्यों रहते हैं। पावरप्ले में रन कम बनते हैं। अगर ऐसी माइंडसेट बनी है, तो उसे बदलने की जरूरत होगी। इसपर इमाम उल हक जवाब देते हुए कहते हैं, मुझे लगता है कि हमें ज्यादा प्रोटीन खाने की जरूरत है। लेकिन यह ऐसी चीज है जिसके बारे में हम ज्यादा बात नहीं करना चाहते हैं।

टीम की रणनीति पर इमाम क्या बोले ?

टीम की रणनीति पर इमाम ने आगे कहा कि,” हम इसके बारे में नहीं सोचते हैं कि हम कितने छक्के-चौके लगा रहे है। हमारा ध्यान बस इस बात पर रहता है कि हम टीम के लिए क्या कर रहे हैं। हमारे पास और कई सारे मैच बचे हुए हैं। हम सेमीफाइनल तक अब भी पहुंच सकते हैं। हम आगाामी मैचों में जीतने की कोशिश करेंगे।” बता दें कि इमाम उल हक कुछ दिन पहले वनडे रैंकिंग में चौथे नंबर पर थे। लेकिन अब वह दसवें नंबर पर आ गए हैं।

ये भी पढ़ें : World Cup 2023 | SA vs NED : डच टीम ने वर्ल्ड कप में किया बड़ा उलटफेर, साउथ अफ्रीका को 38 रन से हराया

Exit mobile version