यूपी: शिक्षा के मंदिर में हवस का खेल, स्कूल कैंपस में युवती का रेप

ameti rape case

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक प्रिंसिपल ने स्कूल कैंपस में एक 25 वर्षीय युवती के साथ गलत काम कर दिया। पीड़िता घर के पास के स्कूल में पानी भरने आई थी तभी स्कूल के प्रिंसिपल की युवती को देखकर नीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि आरोपी प्रिंसिपल ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस मामले की जानकारी युवती ने पुलिस को दी जिसके बाद से फरार प्रिंसिपल की तलाश की जा रही है।

25 साल की युवती का स्कूल में रेप

पुलिस ने बताया कि सोमवार की शाम करीब 4 बजे 25 वर्षीय युवती घर के पास एक स्कूल में पानी भरने गई। स्कूल उस समय बंद था लेकिन प्रिंसिपल अनीस अहमद स्कूल में मौजूद थे। प्रिंसिपल ने पहले युवती से पीने के लिए पानी मांगा फिर उसके साथ जोर जबरदस्ती की। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने बताया कि यह शर्मनाक मामला अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है। आरोपी प्रिंसिपल दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने पहले घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: राजस्थान: घर में घुसकर बंदूक की नोक पर विवाहित महिला के साथ किया रेप और फिर…जानिए पूरा मामला

प्रिंसिपल की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़िता के पूरे परिवार ने मंगलवार की दोपहर मोहनगंज थाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। युवती ने बताया कि प्रिंसिपल अनीस अहमद ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए आरोपी पर आईपीसी की धारा 376, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद से आरोपी फरार है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। उम्मीद है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version