Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलChampions Trophy: गृहमंत्री के बयान से घबराया पाकिस्तान, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए...

Champions Trophy: गृहमंत्री के बयान से घबराया पाकिस्तान, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी भारतीय टीम?

Champions Trophy: आगामी चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर भारत के गृहमंत्री के एक बयान से पाकिस्तान को बहुत बड़ा झटका लगा है। दरअसल, आगामी चैंपियंस ट्रॉफी को देखते हुए पाकिस्तान घबरा गया है। अब यह लगभग तय माना जा रहा है कि भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करने वाली है। गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम चाहती है कि भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा करे लेकिन बीसीसीआई के अधिकारियों का मानना है कि भारतीय टीम को सुरक्षा का खतरा है।

अमित शाह के बयान से पाकिस्तान घबराया

दरअसल अमित शाह ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में होने वाले चुनाव से पहले बीजेपी का घोषणा पत्र जारी किया। इस दौरान उन्‍होंने कहा, “बातचीत और बम एक साथ नहीं चल सकते। जब तक आतंकवाद समाप्त नहीं हो जाता, हम पाकिस्तान से बातचीत के पक्ष में नहीं हैं।” अमित शाह के इस बयान को चैंपियंस ट्रॉफी 2025 से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

Champions Trophy: गृहमंत्री के बयान से घबराया पाकिस्तान, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी भारतीय टीम?

भारत ने किया मुकाबले को न्यूट्रल वेन्यू पर कराने की मांग

बता दें कि पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड चाहता है कि भारतीय टीम अपने सभी मैच पाकिस्‍तान में ही खेले। BCCI चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में भारत के मुकाबले न्‍यूट्रल वेन्‍यू पर कराने की मांग कर रहा है। हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के उपाध्‍यक्ष राजीव शुक्‍ला ने कहा था कि टीम इंडिया पाकिस्‍तान जाएगी या नहीं यह पूरी तरह से भारत सरकार के हाथ में है। ऐसे में सरकार के बयान से नहीं लगता कि टीम इंडिया पाकिस्तान जाएगी।
ये भी पढ़ें: Champions Trophy 2025: पाकिस्‍तान की उम्‍मीदों को लगा बड़ा झटका, जय शाह के नए ICC अध्यक्ष बनने के बाद सदमें में पाकिस्तान
- Advertisment -
Most Popular