ओडिशा : काले जादू की आड़ में पत्नी की चढ़ाई बली

murder: The man brutally murdered his wife for doing black magic

ओडिशा के ढेंकनाल जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की बली चढ़ा दी। दरअसल, यहां एक शख्स ने काले जादू की आड़ में अपनी पत्नी की निर्ममता से हत्या कर दी। मानव बलि की इस संदिग्ध घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर पुलिस तांत्रिक से पूछताछ कर रही है।

काले जादू के लिए पत्नी की हत्या

यह खौफनाक वारदात ओडिशा के ढेंकनाल जिले से सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की बली चढ़ा दी। घटना की जानकारी पुलिस ने देते हुए बताया कि, एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को मानव बलि के हत्थे चढ़ा दिया। पुलिस ने आगे बताया कि, शख्स ने काला जादू करने के लिए अपनी पत्नी की निर्ममता से हत्या कर दी। और महिला के शव को निकटतम एक जंगल में ले जाकर उसके ऊपर तंत्र-मंत्र करना शुरू कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जहां तांत्रिक बताए जा रहे आरोपी अस्तम खटुआ को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

रंगे हाथों पकड़ा गया तांत्रिक

आरोपी तांत्रिक ने घटना को शनिवार को ढेंकनाल जिले के परजंगा थाना क्षेत्र के अंबापलास गांव में अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने अपनी पत्नी ममता के नग्न शरीर के साथ जंगल में महाशिवरात्रि के दिन एक विशेष पूजा की, इसी दौरान पुलिस ने उसे रंगे हाथो पकड़ लिया।  पुलिस ने कहा कि ममता के शरीर पर चोट के कई निशान हैं। आरोपियों ने पुलिस को चकमा देने के लिए हत्या की साजिश रची थी। हालांकि, उनकी योजनाओं को विफल कर दिया गया। क्योंकि पुलिस ने जादू-टोना के एक भाग के रूप में उनकी पूजा के दौरान समय पर उनके पास पहुंच गई।

महिला की ये दूसरी शादी

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ममता ने पहले किसी अन्य व्यक्ति से शादी की थी और उसके तीन बच्चे हैं। लेकिन उसको आरोपी अस्तम से प्यार हो गया जिसके साथ वो घर छोड़ के भाग गई। पुलिस ने आगे बताया कि दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े होते रहते थे।

आरोपी ने खुद को बताया बेगुनाह  

ओडिशा पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपित पती ने काला जादू करने के आरोपों को इनकार करते हुए पुलिस से कहा कि जब वह घर पहुंचा तब तक ममता मर चुकी थी। वहीं आरोपी के भाई शिवा खटुआ ने दावा किया कि उसका भाई अपनी पत्नी के शव के साथ जंगल में जादू-टोना कर रहा था। पुलिस के सूत्रों ने कहा कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ऑटोप्सी रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल आरोपी तांत्रिक पुलिस की हिरासत में है।

 

Exit mobile version