कानपुर: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर दी पति को केमिकल वाली मौत

kanpur crime

kanpur crime

उत्तर प्रदेश के कानपुर में प्रेम संबंधों में बाधा बने पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ बड़ा कदम उठा लिया। प्यार में अंधी हो चुकी सपना ने अपने पति की हत्या करने के लिए उसे घर में दवाइयों के नाम पर केमिकल देना शुरू कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। लेकिन कानून की नज़र से वो नही बच पाई। पुलिस ने हत्या के आरोप में सपना के प्रेमी और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

 

यह घटना उत्तर प्रदेश के कामपुर क्षेत्र की है। दरअसल कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले ऋषभ त्रिपाठी की पत्नी सपना के प्रेम संबंध राजकपूर से थे। इस संबंध की जानकारी जैसे ही ऋषभ को हुई तो उसने अपनी पत्नी को समझाने का बहुत प्रयास किया था। जिस कारण प्रेम में बाधा बनते देख सपना ने अपने प्रेमी राज किशोर के साथ मिलकर अपने पति ऋषभ की हत्या करने का प्लान रचा। बता दे की 27 नवंबर को ऋषभ अपने दोस्त के साथ शादी समारोह में चकरपुर गांव गए थे।

 

वापस लौटते समय अज्ञात लोगों ने ऋषभ पर जानलेवा हमला कर दिया था। जिससे उनको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत में सुधार होने पर उसको अस्पताल से घर ले आया गया। लेकिन प्यार में पागल हो चुकी सपना ने अपने पति की जान लेने की ठान रखी थी। इसलिए एक बार फिर सपना ने ऋषभ से छुटकारा पाने के लिए उसे दवाइयों के नाम पर केमिकल वा गलत दवाएं देनी शुरू कर दी। जिससे ऋषभ का लंग्स वा लीवर दगा दे गया और 3 दिसंबर को उसकी मौत हो गई।

 

Exit mobile version