Anil Kapoor-Madhuri Dixit : इस कारण से टूट गई थी अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी, सालों तक नहीं किया साथ काम

Anil Kapoor-Madhuri Dixit

Anil Kapoor-Madhuri Dixit

Anil Kapoor-Madhuri Dixit: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म फाइटर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अनिल अपने समय में अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग के लिए तो जाने जाते ही थे, लेकिन अभी भी एक्टर अपने स्टाइल और दमदार फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं। 66 की उम्र में भी अनिल कपूर किसी भी युवा एक्टर को मात देते हैं। इन दिनों अनिल कपूर अपनी फिल्म फाइटर को लेकर लाइमलाट में छाए हुए है। एक्टर के साथ इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Rajkumar : डायरेक्टर से झगड़े के बाद 23 साल तक राजकुमार ने रोकी थी फिल्म की शूटिंग, जानें क्या था पूरा मामला

बता दें कि अनिल कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुब चर्चा में छाए रहें हैं। एक्टर का नाम एक या दो नहीं बल्कि कई टॉप एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा है। इनमें से एक एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी रह चुकी हैं। एक समय था जब दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देख फैंस खुशी से पागल हो जाते थे। हालांकि इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि दोनों की जोड़ी टूट गई और दोनों ने सालों तक एक-साथ काम नहीं किया। आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ था और क्यों दोनों के बीच अनबन हो गई थी। आइए जानते हैं –

कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा है अनिल कपूर का नाम

आपको बता दें कि अनिल कपूर का नाम उस समय की कई टॉप एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था। उन्होंने तो एक इंटरव्यू में यह भी कबूल किया था कि उन्होंने अपनी लाइफ में 20-25 लड़कियों को डेट किया है। पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा फेम में रहे अनिल कपूर का नाम उस समय की हसीन बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ भी खूब जुड़ा था। खबरों की मानें तो अनिल कपूर शादीशुदा होने के बावजूद माधुरी दीक्षित से दिल लगा बैठे थे। कहा जाता है कि दोनों के अफेयर की खबरें इतनी पीक पर थीं कि एक्टर की शादीशुदा लाइफ तक खतरे में आ गई थी।

इस कारण से टूटी Anil Kapoor-Madhuri Dixit की जोड़ी

गौरतलब है कि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने फिल्म तेजाब, राम लखन, पुकार, बेटा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था। इसी दौरान दोनों के अफेयर की चर्चाओं ने मीडिया के गलियारों में सुर्खियां पकड़ ली थीं। हालांकि फिर दोनों के बीच कुछ हुआ और अचानक दोनों ने साथ काम करना बंद कर दिया। इसे लेकर कहा जाता है कि अनिल कपूर का ऐसे बार-बार नाम एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ने से उनकी पत्नी सुनीता परेशान हो गई थीं। ऐसे में एक बार अनिल कपूर की पत्नी सुनीता ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए ऐसा कदम उठा लिया था, जिसके बाद अनिल कपूर और माधुरी की जोड़ी फिर कभी साथ नहीं दिखाई दी।

एक मीडिया रिपोर्ट में मुताबिक जब अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित साथ में फिल्म पुकार में काम कर रहे थे, तभी सुनीता अपने बच्चों के साथ सेट पर पहुंच गई थीं। उन्होंने वहां पहुंचकर कुछ कहा तो नहीं लेकिन अनिल कपूर बिना बोले ही सारा माजरा समझ गए। बस तभी से अनिल कपूर ने फैसला कर लिया कि वह माधुरी दीक्षित के साथ अब काम नहीं करेंगे। बता दें कि फिल्म ‘पुकार’ साल 2000 में रिलीज हुई थी और इसके बाद करीब 18 सालों तक अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने साथ में काम नहीं किया। हालांकि आखिरकार लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर यह जोड़ी साल 2019 की फिल्म डबल धमाल में नजर आई।

Exit mobile version