Twitter CEO: सोशल मीडिया पर Elon Musk ने काट दिया भौकाल, नई सीईओ बनेंगी लिंडा याकरिनो ?

Twitter CEO

Twitter CEO

Twitter CEO: ट्विटर के मालिक Elon Musk ने आज (12 मई) सुबह कुछ ऐसा ट्वीट किया जिससे सोशल मीडिया की दुनिया में हड़कंप मच गया है। उनका ट्वीट काफी शॉकिंग है क्यूंकि इसकी अंदेशा शायद किसी ने नहीं की थी। दरअसल एलन मस्क ने इस बात की घोषणा कर दी है कि वह ट्विटर के सीईओ पद छोड़ने वाले हैं और उन्होंने नई सीईओ को ढूंढ लिया है जो जल्द ही काम संभालेंगी। हालांकि मस्क ने ये साफ कर दिया है कि ट्विटर का नया बॉस कोई महिला होने वाली है लेकिन उन्होंने उनके नाम का खुलासा नहीं किया है। हालांकि एलन ने ट्वीट कर बताया कि वो ट्विटर पर अब चीफ एग्जीक्यूटिव चेयरमैन और चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर के पद पर रहेंगे। इसी के साथ उनका ट्विटर में रोल कार्यकारी अध्यक्ष और सीटीओ के तौर पर रहेगा।

Linda Yaccarino

यह भी पढ़ें:→ Elon Mask : ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए अब हर महीने 8 डॉलर यानी करीब 660 रुपये चुकाने होंगे

Linda Yaccarino कौन हैं ?

मस्क के इस ट्वीट के बाद कई सवाल उठ रहे हैं कि आखिर कौन सीईओ के पद की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेगा। बता दें कि Linda Yaccarino का नाम ट्विटर के नए सीईओ के लिए सामने आ रहा है, लेकिन आखिर ये कौन है? आइए आपको बताते हैं। लिंडा याकरिनो एनबीसी यूनिवर्सल की विज्ञापन प्रमुख हैं जिनको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अगला सीईओ यही होंगी।

यह भी पढ़ें:→Twitter Logo: उड़ गई चिड़िया और आ गया कुत्ता, एलन मस्क ने एक और फैसले से सबको चौंकाया

दिसंबर में मस्‍क ने टि्वटर पर कराया था पोल

बता दें कि मस्‍क ने बीते साल अक्‍टूबर में टि्वटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा था। इसके बाद कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल को कंपनी से बाहर कर दिया था और मस्‍क खुद ही सीईओ बन गए। इसके बाद दिसंबर में मस्‍क ने टि्वटर पर यूजर्स के बीच एक पोल कराया था। इसमें पूछा था कि क्‍या उन्‍हें सीईओ का पद छोड़ देना चाहिए ? 57.5% ने हां में जवाब दिया था। तभी से मस्‍क ने मन बना लिया था कि कि जैसे ही कोई योग्‍य व्‍यक्ति मिलेगा, वह ट्विटर सीईओ पद से त्‍यागपत्र दे देंगे। अब मस्‍क ने ट्वीट कर बताया है कि 6 सप्‍ताह के भीतर ट्विटर को नया सीईओ मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें:→

 

Exit mobile version