Jawan : कब शुरु हुई थी शाहरुख खान की जवान की प्लानिंग? डायरेक्टर एटली कुमार ने किया खुलासा

Jawan

Jawan

Jawan : बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म को लेकर लोगों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा हैं। फिल्म का निर्देशन साउथ के फेमस फिल्ममेकर एटली कुमार ने किया है। जिसकी आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म को मिल रही इतनी प्रशंसा के बीच एटली ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है।

साल 2020 में की थी ‘Jawan’ की शुरूआत

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बात करते हुए निर्देशक एटली कुमार ने ने कहा कि, “ जवान के लिए विज़न 2019 में शुरू हुआ। मैं फरवरी 2020 में स्क्रिप्ट लेकर आया। लेकिन उस दौरान हम कोविड की स्थिति में फंस गए। ये फिल्म भव्य एक्शन से भरपूर थी, जिसमें कई सारे कलाकार हैं। ऐसे में इसे बनाने के लिए हमें काफी लंबा इंतजार करना पड़ा..”

 

एटली ने आगे कहा कि, “हमने 4 साल की कड़ी मेहनत के बाद ये फिल्म बनाई और फिर इसे 7 सितंबर को  रिलीज किया। हर फिल्म निर्माता को फिल्म बनाने और रिलीज के दौरान कई चुनौतियों से गुजरना पड़ता है… लेकिन अब मैंने बड़े पैमाने पर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक्शन को संभालना सीख लिया है। अब, मैं एक फिल्म निर्माता के रूप में भी विकसित हो रहा हूं, ‘जवान’ में काम करने से बहुत अच्छी सीख मिली है..”

ये भी पढ़े: Rajesh Khanna : जब राजेश खन्ना के अफेयर से तंग आकर घर छोड़कर चली गई थीं डिंपल कपाड़िया, ये एक्ट्रेस थी वजह

‘जवान’ की स्टारकास्ट

आपको बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान के अलावा साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी हैं। जो पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। वहीं इसके अलावा सुपरस्टार विजय सेतुपति इसमें नेगिटिव रोल में नजर आ रहे हैं। उनके काम की काफी तारीफ भी हो रही है। इसके अलावा रिद्धि डोगरा और सान्या मल्होत्रा भी फिल्म में अहम किरदार में हैं।

Exit mobile version