Whatsapp New Feature : व्हाट्सएप ने एक और शानदार फीचर को किया रोलआउट, अब वीडियो कॉल के दौरान शेयर कर सकेंगे स्क्रीन

Whatsapp New Feature

Whatsapp New Feature

Whatsapp New Feature : मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप (WhatsApp) ने एक शानदार फीचर को पेश किया है। दरअसल, अगर आप व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं तो वीडियो कॉल पर अब आप अपने स्क्रीन को भी दूसरे के साथ शेयर कर सकते हैं। मेटा के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने खुद इसकी घोषणा की है।

मेटा के सीईओ ने इस बात की दी जानकारी

मार्क जकरबर्ग ने फेसबुक पोस्ट पर नए फीचर को जारी करने की जानकारी दी है। जकरबर्ग ने अपनी पोस्ट में लिखा, “हम व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन शेयर करने की सुविधा जारी कर रहे हैं।” मार्क ने पोस्ट के साथ एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें वो वीडियो कॉल पर दिखाई दे रहे हैं।

ऐसे करें Whatsapp पर स्क्रीन शेयर

Note : बता दें कि आप स्टॉप शेयरिंग पर टैप करके वीडियो कॉल के दौरान कभी भी स्क्रीन शेयरिंग को बंद कर सकते हैं।

हाल ही में एक शानदार फीचर को किया था रोलआउट

हाल ही में व्हाट्सएप ग्रुप के लिए कंपनी ने एक नई सुविधा को जारी किया था। जिसकी मदद से आप ग्रुप छोड़ने वाले मेंबर्स की लिस्ट देख सकते हैं। व्हाट्सएप के इस फीचर की मदद से 60 दिन के अंदर ग्रुप छोड़ने वाले सभी मेंबर्स की लिस्ट देखी जा सकती है। इसके साथ-साथ व्हाट्सएप ने एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए एक और नया प्राइवेसी फीचर फोन नंबर प्राइवेसी को रोल आउट किया है, जो ग्रुप मेंबर्स से आपका फोन नंबर हाइड कर देता है। इस फीचर को व्हाट्सएप कम्युनिटी और ग्रुप मेंबर की प्राइवेसी को देखते हुए पेश किया गया है।

 

Exit mobile version