Rishabh Pant को लेकर ये क्या बोल गए सौरव गांगुली, टी20 विश्व कप में जगह तय?

Rishabh Pant को लेकर ये क्या बोल गए सौरव गांगुली

Rishabh Pant: गुजरात के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने चार रन से मुकाबले को जीत लिया है। बुधवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत की ओर से एक शानदार पारी देखने को मिली। उन्होनें ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़ दिया। इसके अलावा उनकी कप्तानी भी काफी कमाल की रही। हालांकि, गुजरात ने चेज करते हुए काफी अच्छी प्रदर्शन किया और महज 4 रन से मुकाबले को गवां दिया। लेकिन ऋषभ पंत ने काफी अच्छी पारी खेली। इसी को देखते हुए पूर्व भारतीय दिग्गज सौरव गांगुली ने टी20 विश्व कप में उनकी जगह को लेकर बात कही है।

 सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत को लेकर ये कहा

सौरव गांगुली ने पंत के विश्व कप खेलने वाले सवाल पर कहा,” मुझे लगता है कि हां, सिर्फ 15 खिलाड़ी इसमें जगह बना सकते हैं और बेशक वहीं जो अच्छा खेल रहे होंगे। मुझे लगता है कि पंत विश्व कप खेलने की लिस्ट में हैं। मैं अपनी ओर से कन्फर्म हूं कि वह विश्व कप खेलने वेस्टइंडीज जा रहा है। उन्हें मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करनी चाहिए। हालांकि टी20 में ये कहना मुश्किल है। क्योंकि कई चीजों को देखते हुए ऑर्डर तय किया जाता है।”

गांगुली ने आगे कहा,” जैसे सही लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन, कौन गेंदबाजी कर रहा है साथ ही यह कि गेम की परिस्थिति क्या है। ये किसी के लिए पॉसिबल नहीं कि वह 3 से 7 नंबर के लिए तय कर सके कि उनके फिक्स पोजिशन क्या हैं। ये टी20 क्रिकेट में तो और भी काम नहीं करता है।”

ऋषभ पंत की वापसी काफी शानदार

गौरतलब है कि ऋषभ पंत का अभी तक इस आईपीएल सीजन प्रदर्शन अच्छा रहा है। उनके बल्ले से रन निकल रहे हैं। शुरुआत में जरुर थोड़े जल्दी आउट हो गए लेकिन बाद में उन्होनें कई बेहतरीन पारियां खेली। हाल ही में गुजरात के खिलाफ बुधवार को 88 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इससे पहले वाले मैच में भी अर्धशतकीय पारी खेली थी। ऐसे में सभी तो यही कह रहे हैं कि उनकी वापसी काफी शानदारी रही है। उन्होनें बहुत जल्द और अच्छी रिकवरी की है। देखना होगा कि वो टीम में अपनी जगह बना पाते हैं कि नहीं।

ये भी पढ़ें: Rishabh Pant: हार के बाद DRS पर बोले ऋषभ पंत, गेंदबाजों की पिटाई पर भी कही बात

Exit mobile version