OTT Releases : इस शुक्रवार ओटीटी पर देखिए ये फिल्में और सीरीज, वीकेंड पर आ जाएगा मजा

OTT Releases in April 2023

OTT Releases in April 2023 : आजकल लोगों के पास मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक प्लेटफॉर्म के विकल्प मौजूद है। भागदौड़ भरी जिंदगी से जिन लोगों को समय नहीं मिल पाता है कि वो सिनेमाघरों में जाकर फिल्में देखें, अब वह ओटीटी पर ही फिल्में देख लेते हैं। तो अगर आप भी इस वीकेंड शानदार फिल्में और सीरीज देखने का लुफ्त उठाना चाहते हैं, तो जानिए इस हफ्ते 7 अप्रैल, दिन शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर कौन-कौन सी फिल्में और सीरीज स्ट्रीम होने वाली है।

आपको बता दें कि इस वीकेंड ओटीटी (OTT Releases in April 2023) पर कई बड़ी व मजेदार क्राइम, थ्रिलर, सस्पेंस और हॉरर फिल्में और सीरीज रिलीज होने जा रही है, जिसका मजा आप अपने पूरे फैमिली के साथ देखकर उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- April OTT Release 2023: इस महीने ओटीटी पर आ रही हैं कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज, यहां देखें लिस्ट…

ओटीटी पर स्ट्रीम होंगी ये फिल्में और सीरीज

पोस्टर

पोस्टर, नामक इंस्पिरेशनल तेलुगु फिल्म इस वीकेंड (OTT Releases in April 2023) ओटीटी प्लेटफॉर्म एएचए पर स्ट्रीम होने वाली हैं। इस फिल्म में विजय धरण दातला, अक्षता सोनवणे और राशि सिंह अहम भूमिका में नजर आएंगे। आमतौर पर इस पूरी फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी, जो समाज में अपने लिए एक अलग जगह बनाने के लिए जीवन की कई बाधाओं को पार करते है।

रोमंचम

इस वीकेंड जीतू माधवन द्वारा निर्देशित ‘रोमंचम’ भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें सात युवाओं की कहानी को दिखाया गया है। जो समय गुजारने के लिए Ouija बोर्ड का उपयोग करते हैं। इस फिल्म में सौबिन शाहिर, अबिन बिनो, अर्जुन अशोकन, साजिन गोपू और सिजू सनी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

इसके अलावा इस हफ्ते 7 अप्रैल (OTT Releases in April 2023) को आप तमिल फिल्म अयोथी, बुर्का और जुबली आदि देखने का मजा भी उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- ‘मैं खुशकिस्मत था कि…’ सुशांत सिंह राजपूत को याद कर विवेक ओबरॉय का छलका दर्द, खोले इंडस्ट्री के राज

Exit mobile version