Wasim Jaffer | Team India : खराब फॉर्म से गुजर रहे सैमसन-गिल को पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने दी खास नसीहत

Wasim Jaffer | Team India

Wasim Jaffer | Team India

Wasim Jaffer | Team India : भारतीय टीम फिलहाल वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां पहले टेस्ट फिर वनडे और उसके बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। हालांकि, टीम इंडिया का प्रदर्शन टी20 सीरीज में खासकर उतना अच्छा नहीं रहा है जिसके चलते भारतीय टीम सीरीज में 1-2 से पीछे चल रही है। अभी तक तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं जहां भारतीय टीम की बल्लेबाजी क्रम फेल रही है। भारत के ओपनर बल्लेबाज खासकर शुभमन गिल का बल्ला खामोश रहा है। उन्होनें काफी कम रन अपनी टीम के लिए बनाए हैं। वहीं, ईशान किशन भी उतना अच्छा अभी तक नहीं कर पाए हैं।

Wasim Jaffer | Team India

ईशान, शुभमन और संजू को Wasim Jaffer से मिली टिप्स

ईशान किशन के बदले यशस्वी जायसवाल को भी मौका दिया गया लेकिन वो भी मैच में रन बनाने में नाकाम रहे हैं। ऐसे में कप्तान और कोच के सामने मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। भारतीय बल्लेबाजों के लगातार फेल होने पर भारत के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ने भारतीय बल्लेबाज को सावधानी बरतनें को कहा है। वसीम जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइनफो से बात करते हुए कहा, “उसे (सैमसन) कुछ रन बनाने हैं। यह हाई स्कोरिंग मैदान है, जहां गेंद बल्ले पर आएगी और वह यहां बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे। चाहे वह हों या शुभमन गिल या जायसवाल, अगर आप खराब फॉर्म में हैं तो आपको इससे बेहतर पिच नहीं मिलेगी। इसलिए उन्हें इसका अधिकतम लाभ उठाने की जरूरत है।”

Wasim Jaffer | Team India

मीडिल ऑर्डर की भी समस्या बरकरार

गौरतलब है कि मीडिल ऑर्डर को लेकर भी समस्या बरकरार है। इस दौरे पर संजू सैमसन को बार बार मौका दिया गया है लेकिन अभी तक वो इस मौके को पूरी तरह से भूना नहीं पाए हैं। अच्छी बात ये है कि सूर्याकुमार यादव फॉम में वापस आ चुके हैं। पिछले मैच में उन्होनें 83 रन की शानदार पारी खेली थी। आज यानी शनिवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी20 मैच खेला जाना हैं। इस मुकाबले में भारतीय टीम की निगाहें सीरीज जीतने पर होंगी। वहीं, भारत तीसरे मैच में जीत के साथ सीरीज में वापसी कर चुका है। वह चौथा टी-20 मैच जीतकर बराबरी करने को देखेगा।

यह भी पढे़ं : World Cup 2023 | Team India : मीडिल ऑर्डर की समस्या बरकरार, क्या तिलक वर्मा खत्म करेंगे ये मसला ?

Exit mobile version