IPL 2023: Virender Sehwag ने Prithvi Shaw की लगाई क्लास, Shubhman gill से सीखने को दी सलाह

Sehwag on Prithvi Shaw

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार खिलाड़ी हैं। वो भारत के लिए ओपन करते हैं। हालांकि पिछले कुछ महीनों से वो टीम इंडिया के प्लेइंग-इलेवन का पार्ट नहीं हैं। लेकिन घरेलु क्रिकेट में उनका फॉर्म कमाल का रहा है। रणजी ट्रॉफी मैच में उन्होंने काफी रन बनाए। उम्मीद की जा रही थी कि इंडियन प्रीमियर लीग में भी वो अपने फॉर्म को साथ लाएंगे, लेकिन आईपीएल 2023 में वो अभी तक वो पुराने फॉर्म में वापस नहीं आ पाए हैं।

Sehwag on Prithvi Shaw

सहवाग ने शॉ के परफॉर्मेंस पर साधा निशाना

इंडियंस एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार क्रिकबज पर सहवाग ने शॉ के परफॉर्मेंस पर निशाना साधा है। सहवाग ने कहा, “पृथ्वी लगातार एक ही तरह के शॉट खेलकर आउट हो रहे हैं। उन्हें अपनी गलतियों से सीखना होगा। उनके साथ अंडर 19 क्रिकेट खेलने वाले शुभमन गिल को देखिए, वह अब टेस्ट, वनडे और टी-20 लगातार खेल रहा है। गिल ने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में शानदार परफॉर्मेंस कर रहा है और आप अभी आईपीएल में ही संघर्ष कर रहे हैं। आपको अपनी गलतियों में सुधार करनी होगी और इस आईपीएल का पूरा फायदा उठाना चाहिए।”

यह भी पढ़ें: IPL 2023: भोजपुरी कमेंट्री ने बढ़ाया IPL का रोमांच, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़ 

पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने शॉ की तुलना ऋतुराज गायकवाड़ से भी की और कहा कि “देखिए गायकवाड़ ने पिछले सीजन में 600 रन बनाए थे। इस सीजन में भी वह कमाल का फॉर्म दिखा रहा है। अब शॉ को सावधान रहने की जरूरत है। उसे आईपीएल में अपने रनों की संख्या को बढ़ाना होगा। उसे बेहतरीन खेल दिखाना होगा, वरना उसका भविष्य अधर में लटक जाएगा।”
Sehwag on Prithvi shaw

दो मैचों में बनाए महज 19 रन

बता दें कि एक बार फिर पृथ्वी शॉ गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में सस्ते में आउट हो गए। शॉ को मोहम्मद शमी ने अपनी बाउंसर गेंद पर अल्जारी जोसेफ के हाथों कैच आउट करा दिया। दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2023 में अपने दोनों मुकाबले हार चुकी है। दोनों ही मैचों में शॉ का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। सबसे पहले लखनऊ के खिलाफ शॉ 9 गेंदों पर सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं गुजरात के खिलाफ ये खिलाड़ी 7 रन बनाकर लौट गया। यही वजह है कि वीरेंद्र सहवाग इस खिलाड़ी से नाराज हो गए हैं।
Exit mobile version