IPL 2024 | Dhoni-Kohli : लंबे समय बाद धोनी से मिले विराट कोहली, बताया धोनी से मिलकर कैसा लगा ?

IPL 2024 | Dhoni-Kohli

IPL 2024 | Dhoni-Kohli : आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में दो नामों की विशेष रुप से गूंज सुनाई देने वाली है। एक तरफ जहां महेंद्र सिंह धोनी के फैंस पीली जर्सी और फ्लैग के साथ शोर मचाते हुए नजर आएंगे तो वहीं विराट कोहली के फैंस भी रेड जर्सी और कोहली के नाम की गर्जना करते हुए स्टेडियम का रोमांच बढ़ा देंगे। हालांकि, इससे पहले भी विराट कोहली और धोनी की मुलाकात मैदान में प्रैक्टिस मैच के दौरान हो चुकी है। इसको लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं जहां कोहली ने बताया है कि धोनी के साथ मिलकर उन्हें कैसा लगा?

आरसीबी ने शेयर किया वीडियो

आरसीबी फ्रेंचाइजी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट एक वीडियो में कोहली ने कहा कि उन्हें धोनी से मिले हुए लंबा समय हो गया था। कोहली ने कहा कि सीएसके के शानदार प्रशंसकों के बीच खेलकर उन्हें अच्छा लगता है। विशेषकर सीएसके के घरेलू मैदान चपॉक पर, जहां माहौल एक दम अलग होता है। कोहली ने कहा, चेन्नई के खिलाफ खेलना विशेष है अवसर होता है। यह एक बड़ा मुकाबला है। लोग इसे साउथर्न डर्बी भी कहते हैं। चेन्नई के इन रोमांचक फैंस के बीच खेलना मजेदार होता है। धोनी से मिलकर अच्छा लगता है और इस बार उनसे मिले लंबा समय हो गया था।

लंबे समय से रहे हैं एक दूसरे का दोस्त

इसके अलावा कोहली ने सीएसके के खिलाफ आईपीएल 2024 के पहले मैच को बड़ा मुकाबला करार दिया। बता दें कि आज से इस सीजन की शुरुआत हो रही है। पहला मैच ही आरसीबी और चेन्नई के बीच खेला जाएगा। यह मैच शाम के सात बजे से खेला जाएगा जहां मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की जाएगी। धोनी और कोहली लंबे वक्त तक भारतीय टीम के लिए खेले हैं। दोनों ही खिलाड़ी 2011 वनडे विश्व कप की विजेता टीम का हिस्सा रहे हैं। यहीं कारण है कि इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच प्रतिद्वंद्विता के बेसब्री से इंतजार है।

IPL 2024 | Virat Kohli को इस शब्द से है नफरत, एक इवेंट के दौरान विराट ने कही ये बात

Exit mobile version