Vijay-Samantha: ‘शाकुंतलम’ के लिए विजय देवरकोंडा ने सामंथा को दी बधाई, एक्ट्रेस को बताया ‘फाइटर’

विजय देवरकोंडा ने समांथा को बताया फाइटर

Vijay-Samantha: साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी फिल्म ‘शाकुंतलम’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस की यह फिल्म 14 अप्रैल यानी आज को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। ऐसे में सामंथा को सपोर्ट करने के लिए उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी इस फिल्म के लिए जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं फैंस के अलावा साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर एक्ट्रेस को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी है और इसी के साथ उन्होंने सामंथा की जमकर तारीफ भी की है।

Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा ने किया अपने अगले प्रोजेक्ट का खुलासा, पहली बार पुलिस के किरदार में आएंगे नजर!

विजय देवरकोंडा ने दी शुभकामनाएं

विजय देवरकोंडा जल्द ही सामंथा के साथ फिल्म खुशी में नजर आने वाले हैं। दोनों इन दिनों फिल्म की तैयारियों में भी लगे हुए हैं। इस बीच हाल ही में एक्टर ने सामंथा की आज ही रिलीज हुई फिल्म शाकुंतलम के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखा हैं। उन्होंने सामंथा को एक फाइटर कहा और शाकुंतलम के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी। विजय देवरकोंडा ने लिखा कि स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करने के बावजूद भी उन्होंने अपनी फिल्मों को पूरा किया।

Rashmika Mandanna ने रिजेक्ट किया फैन के साथ डांस करने का ऑफर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

सामंथा ने किया शुक्रिया

सामंथा ने विजय देवरकोंड़ा द्वारा लिखे गए नोट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उसपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है और एक्टर को धन्यवाद कहा है। सामंथा ने विजय को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्हें इस तरह के प्रोत्साहन की जरूरत थी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस बीते लंबे समय के बाद अपनी बीमारी से बाहर निकली हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस पिछले साल अक्टूबर में मायोसाइटिस, एक ऑटोइम्यून कंडीशन डायग्नोज हुई थी।

Samantha: ‘सिटाडेल’ में एक्शन सीन्स करने पर बोली समांथा रुथ, जवाब सुन हैरान हुए फैंस

‘शाकुंतलम’ की कहानी

‘शाकुंतलम’ की बात करें तो गुनाहसेकर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कालिदास की कविता ‘अभिज्ञान शाकुंतलम’ पर बेस्ड एक मायथलॉजिकल ड्रामा है। ‘शाकुंतलम’ में राजा दुष्यंत के रूप में देव मोहन और शकुंतला के रूप में सामंथा के अलावा दुर्वासा मुनि के रूप में मोहन बाबू, प्रियंवदा के रूप में अदिति बालन और कण्व महर्षि के रूप में सचिन खेडेकर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। फिल्म की कहानी राजा दुष्यंत और शकुंतला की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। हालांकि दोनों को दुर्वासा मुनि के श्राप के कारण अपने प्रेम के लिए काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता हैं। सामंथा रुथ प्रभु के अलावा, फिल्म में देव मोहन, जिशु सेनगुप्ता, मोहन बाबू, मधु, गौतमी, अदिति बालन और अनन्या नागल्ला जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Exit mobile version