Varanasi Crime News: 12 साल के मासूम का अपहरण और फिर दर्दनाक हत्या, वजह चौंका देगी!

Varanasi Crime News

Varanasi Crime News:  उत्तर प्रदेश के वाराणसी क्षेत्र में एक 12 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर हत्या कर दी गई। बच्चे का शव गंगा की रेत में पड़ा देखकर हर तरफ सनसनी फैल कई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि, आरोपी जुआरी है और कुछ पैसो के कर्ज के चक्कर में उन्होंने मासूम का अपहरण कर हत्या को अंजाम दिया।

वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस के अनुसार, अपहरणकर्ता पेशेवर गिरोह के अपराधी के बजाय स्थानीय जुआरी निकले। इन ठगों ने 2 लाख रुपए के कर्ज के लिए 12 साल के बच्चे की हत्या कर दी। यह दर्दनाक घटना लड्डनपुरा, जैतपुरा में हुई और इससे पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई।

सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

अधिकारियों के मुताबिक मृतक अनस शनिवार रात से अपने घर के बाहर से लापता था। परिजनों द्वारा दी गई जानकारी के बाद पुलिस हरकत में आई और इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। इस वीडियो में तीन किडनैपर्स अनस को उठाकर ले जाते हुए दिखे। पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की और तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पूछताछ के बाद अनस का पता चला, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अनस की हत्या उसके अपहरणकर्ताओं ने कर दी थी। पुलिस के मुताबिक, 12 साल के मासूम अनस को अपहरकर्ताओं ने पतंग दिलाने के नाम से अपहरण कर लिया और गंगा के पास ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़े: Amritsar News: सेना ने की पाकिस्तान तस्करों की नापाक कोशिशों नाकाम, 1.5 किलो हिरोइन किया जब्त

आरोपियों में रिश्तेदार शामिल

अधिकारियों के मुताबिक अपहरणकर्ताओं में अनस के घर से ताल्लुक रखनेवाला एक नाबालिक भी शामिल है। वहीं पुलिस आयुक्त संतोष सिंह के मुताबिक, इन तीनों ने अनस को रामनगर थाना क्षेत्र में गंगा के उस पार पहुंचाया और फर्जी सिम से अनस के परिवार को फोन करके बताया कि अनस उनके साथ है। इसके बाद आरोपियों ने पैसो की मांग की। जब अनस के परिवार को उसके अपहरण का पता चला, तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। हालांकि, अपहरणकर्ता किशोर स्थिति से भयभीत हो गए और मासूम अनस का गला घोंटकर उसको गंगा की रेत में दफन कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल मामले को लेकर आगे की कार्रवाई चल रही है।

Exit mobile version