Upcoming smartphone 2023: iQOO Z7 का पोस्टर जारी, जानिए इसकी लॉन्चिंग डेट

iQoo Z7

Upcoming smartphone 2023: iQOO Z-सीरीज स्मार्टफोन का एक नया वेरिएंट भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने इसको लेकर पूरी तैयारी कर ली है। दरअसल,  iQOO इंडिया के सीईओ निपुण मार्या ने अपकमिंग पेशकश की एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें कुछ खास फीचर्स का खुलासा हुआ है। iQOO Z7 की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन iQOO Z7 का पोस्टर जरूर रिलीज किया है।

कंपनी ने साल की शुरुआत अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन, iQOO 11 की रिलीज के साथ की, जिसके बाद इस महीने iQOO Neo 7 की रिलीज हुई। इसी सिलसिले में अब iQOO Z7 लॉन्च होने को तैयार है जो Z6 की सक्सेसर सीरीज हो सकती है। आइये डिटेल्स में जानते हैं। …

Let the craZe begin!
Dropping another hint of the Zeisty ‘🆉’ coming your way. If you have already figured it out, drop your guess in the comments below. We will give a big shout-out to the correct responses. #FullyLoaded #iQOO #ComingSoon pic.twitter.com/45oJacOTWA

— Nipun Marya (@nipunmarya) February 24, 2023

iQOO Z7 का पोस्टर जारी

iQoo इंडिया के CEO निपुण मार्या ने iQOO Z7 का पोस्टर जारी किया है। उन्होंने पोस्टर के साथ ‘zeisty’ स्मार्टफोन का हिंट्स दिया है। फोटो में दिखाया गया डिवाइस Vivo T1x जैसा दिख रहा है। Vivo T1x को पिछले साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। पोस्टर के मुताबिक iQoo Z7 के साथ रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा जिसमें दो लेंस होंगे। कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) भी मिल सकता है। हालांकि बाकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है कि बहुत जल्द ही उसे भी बता दिया जाएगा। चूँकि ये स्मार्टफोन Z6 की सक्सेसर फोन होगी तो इसके कई फीचर्स इसी के समान हो सकते है।

iQOO Z7 is ready to enter in Indian market next month pic.twitter.com/xFQl25i7C9

— Pradeep Pandey (@voiceofpradeep) February 24, 2023

iQOO Z6 के स्पेसिफिकेशन

फोन में 6.58 इंच का आईपीएस एलसीडी है जिसके ऊपर वाटरड्रॉप नॉच है। इसमें फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन है और यह 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। Z6 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। Z6 5G शीर्ष पर फनटच OS 12 की एक परत के साथ Android 12 को बूट करता है। फोन बॉक्स से बाहर 18W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी पैक करता है। साथ ही फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में मैक्रो और डेप्थ सेंसिंग के लिए दो 2MP सेंसर के साथ 50MP का मुख्य कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा है।

Exit mobile version