UP: कलयुगी बेटे ने पिता की गला रेतकर की हत्या, सिर धड़ से अलग किया और फिर सूटकेस में…

gorakhpur crime

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में कलयुगी बेटे ने पैसों के लिए अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बेटे ने अपने पिता का गला काटकर शव को सूटकेस में डालकर सड़क किनारे फेंक दिया। वारदात को शनिवार रात 9 बजे अंजाम दिया गया। पुलिस ने मृतक की पहचान मधुर मुरली गुप्ता 62 साल के रूप में की है। पिता की हत्या के आरोप में बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कलयुगी बेटे ने पैसों के लिए पिता को मार डाला

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गोरखपुर में एक बेटे ने अपने पिता की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने अपने पिता के शव को एक सूटकेस में डालकर सड़क किनारे फेंक दिया लेकिन आरोपी कि यह करतूत उसके छोटे भाई ने देख ली। छोटे भाई पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद: 4 साल की मासूम बच्ची की हत्या, खाली प्लाट में मिला शव

छोटे भाई ने बताई सारी सच्चाई

पुलिस को पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के मुताबिक वारदात को शनिवार रात 9 बजे अंजाम दिया गया। आरोपी की पहचान प्रिंस गुप्ता उर्फ संदीप के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी संदीप के अपने पिता मधुर मुरली गुप्ता से पैसों को लेकर आए दिन विवाद होते रहते था। शनिवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, संदीप ने अपने पिता से रुपये मांगे जिसे देने से मुरली ने मना कर दिया। इस बात पर आगबबूला हुआ संदीप धारदार हथियार लेकर आया और उसने अपने पिता का सिर धड़ से अलग कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने एक सूटकेस लिए जिसमें अपने पिता के शव को रखकर सड़क किनारे छोड़ दिया। इस वारदात को होते हुए आरोपी संदीप के छोटे भाई प्रशांत ने देख लिया जिसके बाद उसने सारी सच्चाई पुलिस को बता दी।

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी को अपने पिता की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी: नाबालिग की खौफनाक हत्या, बच्चे की निकाली दोनों आंखें और फिर…

Exit mobile version