यूपी: पुलिस ने मुठभेड़ में इनामी शातिर अपराधी को दबोचा, पैर में क्रिमिनल को लगी गोली

up crime news

UP News: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस की कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में एक और इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रानीपुर थाना क्षेत्र के औसतपुर पुलिया के पास पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपए का इनामी अरुण राजभर उर्फ ​​डाढ़ी नाम के अपराधी को दाहिने पैर में गोली मारकर उसको घायल कर दिया गया। उसे तुरंत सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इंस्पेक्टर पर की फायरिंग

मिली जानकारी के अनुसार काझा और पड़री को जोड़ने वाले मार्ग पर गोदाम के पास इंस्पेक्टर अजीत दुबे चौकी व कुछ पुलिस अधिकारी सघन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच मुंह बांधे दो बदमाश बिना लाइसेंस प्लेट के मोटरसाइकिल से आते हुए देखे गए। उनको रुकने का इशारा किया गया तो अजीत दुबे के ऊपर फायर करते हुए अपराधी पड़री की तरफ भाग गए।

यह भी पढ़े- Delhi fire incident: बर्तन की दुकान में आग लगने से कोहराम, लाखों रुपये का हुआ नुकसान

आरोपी के दाहिने पैर में लगी गोली

पुलिस अधीक्षक अविनाश कुमार पांडेय के मुताबिक थानाध्यक्ष रानीपुर राजकेशर सिंह हमारे एक कर्मचारी के साथ थे। तभी पता चला कि चौकी कमांडर काझा अजीत दुबे पर फायरिंग कर बदमाश पड़री से असलपुर की ओर भाग रहे हैं। बदमाशों ने पुलिस को देखा तो सरकारी गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने जवाबी फायरिंग में छह राउंड फायरिंग की। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के दाहिने पैर में घुटने के नीचे चोट लग गई।

हालांकि इस दौरान दूसरा अपराधी खेत और नदी का सहारा लेकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपी के पास बिना लाइसेंस प्लेट की एक मोटरसाइकिल, एक 32 बोर की पिस्टल और कई राउंड कारतूस बरामद किए गए।

Exit mobile version