यूपी: डबल मर्डर से दहला चित्रकूट, पिता ने इंस्टाग्राम पर देखी बेटी की बॉयफ्रेंड संग तस्वीर और फिर…

up crime: double murder of mother daughter in chirakoot

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में मां बेटी के डबल मर्डर ने कोहराम मचा दिया है। दरअसल, यहां एक कलयुगी बाप ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी का एक वीडियो उसके बॉयफ्रेंड के साथ देख लिया। जिसके बाद गुस्से में लाल पिता ने अपनी ही बेटी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान बेटी को बचाने आई मां को भी गोली लग गई। पुलिस ने बताया कि गोली लगने से दोनों मां बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल आरोपी नंद किशोर त्रिपाठी मौके से फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ऐसे की पिता ने बेटी और पत्नी की हत्या

यह सनसनीखेज मामला यूपी के चित्रकूट से सामने आया है। वारदात को बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के सिमरदहा गांव में अंजाम दिया गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी नंद किशोर त्रिपाठी की बेटी खुशी त्रिपाठी का किसी पंकज यादव नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी जानकारी घर में किसी को नहीं थी। दरअसल, नंद किशोर त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में अपनी बेटी को पंकज यादव के साथ देख लिया। जिसके बाद आवेश में आकर उसने खुशी पर अपनी लाइसेंसी बंदूक से हमला कर दिया। इस दौरान खुशी की मां अपनी बेटी के सामने आ गई। पहली गोली आरोपी की पत्नी को लगी और दूसरी खुशी त्रिपाठी को लग गई। दोनों मां बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आरोपी वारदात के बाद से फरार है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में कर लिया है।

यह भी पढ़ें: UP: कलयुगी बेटे ने पिता की गला रेतकर की हत्या, सिर धड़ से अलग किया और फिर सूटकेस में…

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

आरोपी की पहचान नंद किशोर त्रिपाठी के नाम से की गई है। पत्नी और बेटी की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी नंद किशोर त्रिपाठी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीम का गठन किया है।

Exit mobile version