रायगढ़ : पैसे के लिए दो भाइयों ने मिलकर तीसरे भाई मारा, शव को जलाने में रहें नाकाम

murder in chattisgarh

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में दो भाईयों ने पैसों के लिए अपने सगे भाई की हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों आरोपियों ने अपने भाई के शव को घर के आंगन में जलाने का प्रयास किया लेकिन वह इसमें असफसल हो गए। इसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस को मामले की सूचना मिलने पर आरोपियों की तलाश की गई। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में है।

घर के आंगन में जलाया भाई का शव

जानकारी के अनुसार, ये सनसनीखेज मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के जूट मिल थाना क्षेत्र का है। यहां दो भाइयों ने मिलकर पैसे के विवाद में अपने सगे भाई की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद दोनों आरोपी भाइयों ने अपना अपराध छुपाने के लिए मृतक को एक कपड़े की बोरी में बंद करके उसपर पहले मिट्टी का तेल डाला फिर शव को जलाने की कोशिश की लेकिन शव जलाने में वह असफल हो गए। जिसके बाद दोनों आरोपी शव को घर के आंगन में ही छोड़ छाड़ के मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने किया दोनों भाइयों को गिरफ्तार

मामले की जानकारी देते हुए रायगढ़ एडिशनल एसपी संजय महादेवा ने बताया कि तीनों भाई एक साथ रहते थे। घटना के दिन तीनो की पैसे को लेकर झड़प हो गई। जिसमें दोनों भाईयों ने मृतक को बहुत मारा पीटा फिर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से घर के आंगन में ही जलाने की कोशिश को नाकाम होने पर दोनों फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

Exit mobile version