Life Is Good Trailer: जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘लाइफ इज गुड’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्टर के बेटी की दिखी पहली झलक

Life is good

Life is good

Life Is Good Trailer: जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की अपकमिंग फिल्म ‘लाइफ इज गुड’ (Life Is Good) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर पर दर्शक जमकर प्यार लुटा रहे हैं और अब इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

JACKIE SHROFF: ‘LIFE IS GOOD’ ON 9 DEC… TRAILER OUT NOW… #JackieShroff and director #AnanthNarayanMahadevan collaborate for an emotional joyride that helps you look at life from a completely new perspective: #LifeIsGood#LifeIsGoodTrailerpic.twitter.com/XHM2a4lUxN

— taran adarsh (@taran_adarsh) November 28, 2022

कैसा है फिल्म का ट्रेलर

हाल ही में फेमस ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म का ट्रेलर वीडियो शेयर किया है। फिल्म के ट्रेलर वीडियो में दिख रहा है कि एक्टर अपनी जिंदगी से हार मानकर आत्महत्या करने वाले होते हैं कि तभी उनकी लाइफ में एक बच्ची की एंट्री होती है जो उन्हें बदल देती है। फिल्म के अंत में एक बार फिर उन्हें अकेला दिखाया गया है, जिसे देखकर लगता है कि फिल्म के अंत में कुछ सस्पेंस जरूर है।

Inspired by true events, #LifeIsGood is produced by #AnandShukla… In *cinemas* 9 Dec 2022. pic.twitter.com/Ki0jMeG5kI

— taran adarsh (@taran_adarsh) November 28, 2022

जिंदगी जीने का तरीका सिखाती है फिल्म

फिल्म के जैकी श्रॉफ के किरदार को देखकर लोगों को एक नए ढंग से जिंदगी जीने का तरीका पता लगेगा। फिल्म में एक्टर को एक छोटी बच्ची के साथ अपनी फुल मस्ती करते देखा जा सकता है, लेकिन अंत में वह एक बार फिर उदास नजर आते है। इसके बाद भी कहते हैं- लाइफ इज गुड। एक्टर की इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शक फिल्म में जैकी श्रॉफ को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

 

कब होगी रिलीज फिल्म?

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट ने फिल्म के ट्रेलर के साथ फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐलान किया है। गौरतलब है कि यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज का इंतजार है। अब ये तो फिल्म के रिलीज के बाद ही पता लगेगा कि दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

Exit mobile version