Mohammed Siraj : “नंबर मेरे लिए मायने नहीं रखते… शीर्ष गेंदबाज बनने के बाद सिराज ने खोला राज

Mohammed Siraj

Mohammed Siraj : वर्ल्ड कप 2023 धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव पर है। एक-एक मैच के बाद लीग मैच समाप्त हो जाएंगे। सेमीफाइनल के लिए भी लगभग टीम का चयन हो गया है। भारत, साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया के बाद जल्द ही चौथी टीम मिल जाएगी जिसके बीच सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम अपने सभी मैचों में जीत दर्ज कर टेबल में टॉप है बरकरार है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड में से किसी टीम के साथ भारतीय टीम अपने सेमीफाइनल मैच खेलेगी। हालांकि, भारतीय खिलाड़ियों के निजी रैंकिंग में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। मौजूदा ICC वर्ल्ड कप 2023 में सिराज ने अपने दमदार प्रदर्शन के बल पर नंबर वन की कुर्सी हासिल की। इसके अलावा शुभमन गिल भी वनडे रैंकिंग में शीर्ष बल्लेबाज बन गए हैं।

Mohammed Siraj

नंबर मेरे लिए मायने नहीं रखते – सिराज

सेमीफाइनल मैच से पहले सिराज ने आईसीसी से बात की। इस दौरान सिराज ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो बीच में कुछ समय के लिए मैं नंबर-1 था, फिर नीचे चला गया। नंबर मेरे लिए मायने नहीं रखता। लक्ष्य यह है कि भारत वर्ल्ड कप जीते। यही टीम और मेरा लक्ष्य है। सिराज ने आगे कहा, मुझे उम्मीद है कि मेरा प्रदर्शन भारत के लिए अच्छा रहेगा। बस यही मायने रखता है। मुझे इस टीम का हिस्सा होने और विश्व कप में ऐसा प्रदर्शन करने पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। मैं इस टीम के साथ रहकर खुश हूं। मैं बस यही चाहता हूं कि यह टीम अपने प्रत्येक मैच में अच्छा प्रदर्शन करे।”

वर्ल्ड कप में सिराज ने झटके 10 विकेट

आपको बता दें कि सिराज ने वर्ल्ड कप के आठ मैचों में वह 5.23 की प्रभावशाली इकॉनमी रेट के साथ 10 विकेट ले चुके हैं। पावरप्ले में उनका प्रदर्शन काफी दमदार होता है। हालांकि, वर्ल्ड कप के शुरुआत में वो विकेट लेने में संघर्ष कर रहे थे। हालांकि, श्रीलंका के खिलाफ मैच मे सिराज ने वापसी की और एशिया कप की तरह विकेट की झड़ी लगा दी। देखने होगा कि सेमीफाइनल जैसे अहम मौके पर वो क्या कर पाते हैं..

IND vs SA | World Cup : भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 243 रनों से रौंदा, कोहली-जडेजा चमके

Exit mobile version