MLC 2023 | Tim David : आईपीएल के बाद अब मेजर लीग क्रिकेट में टिम डेविड का कमाल, बैक टू बैक मचाया धमाल

MLC 2023 | Tim David

MLC 2023 | Tim David

MLC 2023 | Tim David : आईपीएल में धमाका मचाने के बाद टिम डेविड ने अमेरिका में खेली जा रहीं मेजर लीग क्रिकेट 2023 में भी वहीं अंदाज बरकरार रखा है। इस टूर्नामेंट में डेविड का बल्ला जमकर गरज रहा है। पहले मैच में तूफानी अर्धशतक जमाने के बाद अब लॉस एंजलिस नाइट राइडर्स के खिलाफ भी कंगारू बल्लेबाज ने खूब तबाही मचाई है। उन्होनें महज 21 गेंदों पर 228 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 48 रन कूटे। गौरतलब है कि टिम डेविड ने टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में भी शानदार पारी खेली थी। सेन फ्रांसिसको यूनिकॉर्स के खिलाफ खेले हुए मुकाबले में डेविड ने महज 28 गेंदों पर ताबड़तोड़ अंदाज में खेलते हुए 53 रन बनाए थे।

MLC 2023 | Tim David

टिम डेविड नें बैक टू बैक किए दो बड़े धमाके

टिम डेविड नें बैक टू बैक मैचों में दो बड़े धमाके किए और सबसे बड़ी बात की पहले प्रयास में वो टीम को जीत दिलाने में असफल रहे तो दूसरे में गेंदबाजों पर और जोर से बरसे। नतीजा हुआ कि टीम ने आखिरकार मैदान मार लिया। टिम डेविड ने मैच में 21 गेंदों का सामना किया और उस पर तूफान मचा दिया। उन 21 गेंदों पर उन्होंने 228 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की, जिसमें 4 छक्के और इतने ही चौके जड़ते हुए उन्होंने नाबाद 48 रन बनाए।

Bowl them out for 5⃣0⃣, put in a 💯/💯 performance 😎

Well played, boys! 💙#OneFamily #MINewYork #MajorLeagueCricket #LAKRvMINY pic.twitter.com/iAwZphCaGf

— MI New York (@MINYCricket) July 17, 2023

मेजर लीग में स्ट्राइक रेट काफी बेहतर

बता दें कि  मेजर लीग क्रिकेट में 2 मैच खेल लेने के बाद टिम डेविड का स्ट्राइक रेट बाकी किसी भी बल्लेबाज की तुलना में सबसे तगड़ा है। उन्होंने अब तक 206. 12 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। इसके अलावा 2 मैचों में 101 रन के साथ, वो लीग में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। रविवार को खेले गए मुकाबले में लॉस एंजलिस नाइट राइडर्स के नाम एक बहुत ही खराब रिकार्ड दर्ज हुई। एमआई न्यूयॉर्क के गेंदबाजों के आगे लॉस एंजलिस के बल्लेबाजों की एक न चली और पूरी टीम सिर्फ 50 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। एमआई ने इस मुकाबले को 105 रन से अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें: Major League Cricket : शाहरुख की टीम का बना तमाशा, पूरी टीम 50 रन पर हुई ऑलआउट

Exit mobile version