Main Khiladi Tu Anari: अक्षय संग डांस करते नजर आए टाइगर श्रॉफ, वीडियो हुआ वायरल

Akshay Kumar-Tiger Shroff Dance On Main Khiladi Tu Anari

Main Khiladi Tu Anari: बॉलीवुड के दो सबसे बड़े एक्शन हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपने आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है। इससे पहले अक्षय कुमार बॉलीवुड एक्टर इमरान हाश्मी संग अपनी फिल्म सेल्फी में भी नजर आने वाले हैं, जो बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। बीते दिनों इस फिल्म का गाना मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी रिलीज भी हुआ था, जिसमें अक्षय और इमरान दमदार डांस करते नजर आ रहे थे। इसी बीच अब अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे दोनों एक्शन हीरो अक्षय कुमार और इमरान हाश्मी की अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ के गाने ‘मैं खिलाड़ी पर डांस’ करते नजर आ रहे हैं।

टाइगर ने किया अक्षय संग डांस

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर की है जिसमें वो अपनी अपकमिंग फिल्म सेल्फी के गाने मै खिलाड़ी पर टाइगर श्रॉफ संग डांस करते नजर आ रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह गाना बुधवार को ही रिलीज हुआ है, और इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर रील भी बना रहे हैं। दोनो के लुक की बात करें तो वीडियो में दोनों ब्लैक अटायर में ट्यूनिंग करते नजर आ रहे हैं। अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- तो @tigerjackieshroff ने मेरे साथ #MainKhiladi खेला और ये हो गया!! कैसा रहेगा अगर आप अपनी बेस्टी के साथ #MainKhiladi रील बनाएं? मैं दोबारा पोस्ट करूंगा।‘ इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कमेंट सेक्शन में सैफ अली खान के साथ भी डांस करने की मांग कर रहे हैं।

 

28 साल पुरानी फिल्म का है गाना

आपको बता दें कि यह गाना अक्षय कुमार की 1994 में आई फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का है। इस गाने को अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी में रीक्रिएट किया गया है। इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमा घरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Exit mobile version