Tiger Shroff : टाइगर श्रॉफ करना चाहते है निगेटिव किरदार, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Tiger Shroff

Tiger Shroff: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ अक्षय कुमार और सुनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं एक्टर अपनी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।

उन्होंने एक्शन फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्शन के अलावा टाइगर फिल्मों में बेहतरीन डांस करते भी नजर आते हैं। वहीं हाल ही में, अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने अपनी निजी जिंदगी और करियर के बारे में कई खुलासे करते नजर आए।

ऋतिक रोशन को अपना आइडल मानते है टाइगर

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ को इंडस्ट्री में उनके मिलनसार स्वभाव के लिए जाना जाता है।बच्चों में टाइगर को लेकर अलग क्रेज देखने को मिलता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने कहा, ‘फिल्म ‘वार’ के दौरान ऋतिक रोशन ने मेरे किरदार को बुरी तरह से हरा दिया था। उन्होंने मुझे काफी पीटा भी था और मुझे काफी चोट भी आ गई थी।

तब मेरे मन में उनके प्रति काफी गुस्सा उमड़ आया था और मैं उनसे बदला लेना चाहता था।’ टाइगर ने आगे बताया कि, ‘अगर मुझे मौका मिले तो मैं विलेन बनना चाहूंगा। मैं ऋतिक रोशन की काफी इज्जत करता हूं और उनसे काफी कुछ सीखने को मिला है, लेकिन मैं विलेन बनकर उनसे बदला लेना चाहूंगा। वैसे, शायद ये मैं कर न पाऊं क्योंकि उनके सामने मैं असहज महसूस करने लगूंगा।’

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

गौरतलब है कि टाइगर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आने वाले दिनों में फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वे पहली बार अक्षय कुमार के साथ एक्शन करते दिखाई देंगे।

दर्शकों में अभी से ही उनकी इस फिल्म के लिए काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा टाइगर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में भी अपने एक्शन का जलवा बिखेरते नजर आएंगे।

Exit mobile version