मोटोरोला का ये अनोखा फोन भारत में हुआ लॉन्च, बिना नेटवर्क भेज पाएंगे मैसेज

Motorola Defy 2

मोटोरोला के साथ साझेदारी में Bullitt ग्रुप ने अपने नए फोन Motorola Defy 2 को लॉन्च कर दिया है। खास बात ये है कि इसमें सैटेलाइट मैसेजिंग फीचर्स दिए गए हैं। ये एक रग्ड स्मार्टफोन है। सैटेलाइट कनेक्टिविटी के साथ Motorola Defy 2 की बिक्री उत्तर अमेरिका, कनाडा और लैटिन अमेरिका में जल्द शुरू होगी। Motorola Defy 2 के साथ 5G कनेक्टिविटी भी दी गई है। आइये जानते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में। ……

Motorola Defy 2 की स्पेसिफिकेशन

Motorola Defy 2 में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है।यह फोन ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 930 SoC पर काम करता है। इसमें 6GB RAM और 128GB स्टोरेज दी गई है। Motorola Defy 2 में एंड्रॉयड 12 दिया गया है, हालांकि इसे एंड्रॉयड 14 का भी अपडेट मिलेगा। खास बात यह है कि फोन को पांच साल तक सिक्योटिरी अपडेट दिया जाएगा।
फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 15W की फास्ट चार्जिंग है और साथ में Qi वायरलेस चार्जिंग भी मिलती है। मोटो के इस फोन में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।
अन्य फीचर्स की बात करें तो Motorola Defy 2 में Wi-Fi, 5G, 4G, ब्लूटूथ और सैटेलाइट कनेक्टिविटी दी गई है। फोन को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 और IP69K की रेटिंग मिली है।
Exit mobile version