कई दिनों तक चलता है ये स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Smartphones blog image

मोबाइल को खरीदते समय उसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ-साथ उसकी बैटरी को ध्यान में रखना उतना ही महत्वपूर्ण हो जाता है। खासकर तब जब आपका काम ज्यादा हो या आप फोन को ज्यादा इस्तेमाल करते हों। कम बैटरी होने की वजह से अपने फोन को बार-बार चार्ज करना हमें बहुत परेशान करता है। बैटरी बैकअप एक महत्वपूर्ण विशेषता है जिसे स्मार्टफोन खरीदते समय विचार करना चाहिए। चलिए हम आपको 20,000 के प्राइज कैटेगरी में बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं। …

Smasung Galaxy M13

Smasung Galaxy M13 में आपको कई बेहतरीन फीचर आपको मिल जाएंगे। ये 4G के साथ-साथ 5G में भी आता है। 11, 5G बैंड के साथ इस मोबाइल में 6,000mAh की बैटरी है। कंपनी ये दावा करती है कि हैंडसेट एक बार चार्ज करने के बाद लंबे समय तक चल सकता है। ये डिवाइस 15 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।आप इसे अमेज़न पर 10,499 रुपये में खरीद सकते है। बता दें कि स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित कंपनी के अपने One UI Core 4 पर चलता है।

Tecno Pova 3

टेक्नो का ये फोन 7,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है। कम्पनी ये दावा करती है कि Tecno Pova 3 स्मार्टफोन 53 दिनों के स्टैंडबाय के साथ चल सकता है। यह डिवाइस 33 वॉट के फ्लैश चार्ज से लैस है जो कम समय में जल्दी से मोबाइल को चार्ज कर सकता है। यह 40 मिनट में जीरो से 50 फीसदी तक चार्ज हो जाता है। इस फोन की कीमत अमेज़न पर 12,999 रुपये है।

Realme Narzo 50A

Realme Narzo 50A में 6,000mAh की बैटरी है। यह 48 घंटे की कॉलिंग, 8 घंटे का गेमिंग और 53 दिनों तक का स्टैंडबाय की सुविधा देती है। इस हैंडसेट में 18W क्विक चार्ज सपोर्ट मिलता है और रिवर्स चार्जिंग का भी ऑप्शन मिलता है। ये फोन अमेज़न पर 12,499 रुपये में उपलब्ध है।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि southblockdigital.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Exit mobile version