पानी में भी खराब नहीं होगा Samsung का ये फोन, जानें कीमत

Samsung

Samsung

सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी A-Series का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A23 5G को जापान में लॉन्च कर दिया है। सैमसंग ने इस मोबाइल को नया रूप देने की कोशिश की है। ये 5G स्मार्टफोन अगस्त में चुनिंदा ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुए Galaxy A23 स्मार्टफोन से अलग है। इस हैंडसेट में रियर कैमरा के ऊपर ज्यादा फोकस किया गया है। गैलेक्सी ए-सीरीज के नए हैंडसेट सैमसंग गैलेक्सी ए23 5जी में रियर पर 50 मेगापिक्सल कैमरा मिलता है।

 

Samsung Galaxy A23 में और भी ऐसे कई फीचर्स दिए गए हैं जिससे ये स्मार्टफोन बाकियों से अलग दिखता है। इस फोन को डस्ट और वॉटर से बचाने के लिए IP68 रेटिंग मिलती है। यानी फोन कुछ समय तक धूल और पानी में खराब नहीं होगा। तो चलिए जानते हैं Samsung Galaxy A23 5G की कीमत व फीचर्स के बारे में …

 

Samsung Galaxy A23 5G की कीमत और उपलब्धता

सैमसंग के इस दमदार स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए JPY 31,680 यानी कि करीबन 18,200 रुपये देने होंगे। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि यह स्मार्टफोन जापान के अलावा भारत समेत अन्य बाजारों में उपलब्ध होगा या नहीं। उपलब्धता की बात करें तो यह au.com, J:Com, Rakuten Mobile और अन्य रिटेलर्स पर उपलब्ध है। Samsung Galaxy A23 5G के ग्लोबल वेरियंट को 6 जीबी रैम के साथ 128 स्टोरेज में भी पेश किया गया है। इसकी कीमत 9990 ताइवानी डॉलर यानी करीबन 26,437 रुपये है।

 

Samsung Galaxy A23 5G की स्पेसिफिकेशन

 

 

Exit mobile version