Ranji Trophy 2022-23: अजिंक्य रहाणे के लिए रोड़ा बन सकता है ये बल्लेबाज, रणजी ट्रॉफी में फिर ठोका शतक

Ranji Trophy 2022-23

Ranji Trophy 2022-23

Ranji Trophy 2022-23: आज यानी 4 जनवरी को मुंबई और तमिलनाडु के बीच क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया, मुंबई में मुकाबला खेला जा रहा है। इस ग्रुप एलीट मुकाबले में युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने मुंबई के लिए एक और शतक जड़ दिया है। उन्होंने 128 गेंदों का सामना करते हुए अपना शतक पूरा किया, जो कि उनके इस सीजन का दूसरा शतक रहा। सरफराज खान के लिए ये मैच काफी स्पेशल माना जा रहा है क्यूंकि 35वां फर्स्ट क्लास मैच तक युवा बल्लेबाज इस फॉर्मेट में 3200 से अधिक रन बना चुके हैं, जिसमें 12 शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं।

तमिलनाडु के खिलाफ जड़ा 12वां शतक

दरअसल, मुंबई टीम के युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने तमिलनाडु के खिलाफ तेज शतक जड़ा। उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ 128 गेंदों का सामना करते हुए अपना शतक पूरा किया, जो कि उनके फर्स्ट क्लास का 12 शतक रहा। तमिलनाडु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 36.2 ओवर में 144 रन बनाए।

वहीं, मुंबई की तरफ से सरफराज खान और तनुष कोटियान की शानदार पारियों ने मुंबई को फ्रंट सीट पर ला दिया है। मुंबई के टॉप ऑर्डर के फ्लॉप होने के बाद सरफराज ने पहले दिन नाबाद 46 रन बनाए। इसके बाद मैच के अगले दिन सरफराज ने 128 गेंदों पर 12 चौकों और 1 छक्के के साथ अपना शतक पूरा किया।

इस सीजन खान का प्रदर्शन काबिले-तारीफ

बता दें कि सरफराज खान का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 77.43 का औसत रहा है, जो सेलेक्टर्स को काफी आकर्षित कर रहा है। इस युवा बल्लेबाज ने काफी मेहनत किया है। ऐसे में ये उम्मीद जताई जा रही है कि आगे के मैचों के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड ने जल्द शामिल हो सकते है। रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में सरफराज का प्रदर्शन काबिले-तारीफ रहा। इस लाजवाब प्रदर्शन के कारण सरफराज ने क्रिकेट एक्सपर्ट के साथ-साथ बीसीसीआई का ध्यान भी आकर्षित किया है।

Exit mobile version