Whatsapp New Feature : व्हाट्सएप के इंटरफेस में होगा बड़ा बदवाल, बनाया जाएगा कलरफुल

Whatsapp New Feature

Whatsapp New Feature

Whatsapp New Feature : मेटा की स्वामित्व वाली मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप अपने फीचर और ऐप में बदलाव करने के लिए भी जानी जाती है। इसी कड़ी में चैटिंग और मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप एक नए फीचर पर काम कर रहा है जिसे सभी के लिए रोलआउट बहुत जल्द किया जाएगा। जी हां, दरअसल, कंपनी चैट इंटरफेस को रिडिजाइन करने पर काम कर रही है जिसके बाद एक अलग कलर थीम इस ऐप के अंदर दिखाई देगी। साथ ही कंपनी कैमरा बटन जो वीडियो कॉल के समय देखने को मिलता है उसमें भी थोड़ा बदलाव करने पर विचार कर रही है।

आइकन और बटन को नए कलर में दिखाया जाएगा

WABetaInfo द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार, व्हाट्सएप अपने एप्लिकेशन के एंड्रॉयड वर्जन पर चैट इंटरफेस को फिर से डिजाइन कर रहा है। इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफार्म एप में कुछ रंगों को बदलने पर काम कर रही है। यह बदलाव इस बात को भी प्रभावित करेगा कि एप डार्क मोड में कैसा दिखता है। वहीं एप के आइकन और बटन को भी नए कलर्स के साथ अपडेट किया जा रहा है।

इंस्टाग्राम से मिलता-जूलता एक फीचर्स हाल ही में किया था शेयर

बता दें कि वॉट्सऐप ने हाल ही में एक और नए फीचर को ऐड किया था जिसके बारे में काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, मैसेंजिग एप ने चैनल्स फीचर लॉन्च किया है, जो इंस्टाग्राम पर मौजूद फीचर के समान है। वॉट्सऐप के इस फीचर के जरिए यूजर्स अपना चैनल या ग्रुप बनाकर लोगों तक जानकारी पहुंचा सकते हैं। लेकिन इस फीचर में अभी रिप्लाई का ऑप्शन नहीं है, जिसे जल्द ही वॉट्सऐप अपडेट करने वाला है। बताया जा रहा है कि इसके लिए भी कंपनी इसपर काम कर रही है।

ये भी पढ़ें : ↓

Whatsapp Channel Feature से हैं अनजान तो यहां जानें सबकुछ, ऐसे करें क्रिएट, ज्वाइन या अनफॉलो

Exit mobile version