Team India | IND vs ENG Test : टीम इंडिया के प्लेइंग-11 में हो सकता है बदलाव, केएल राहुल लेंगे इस खिलाड़ी की जगह

Team India | IND vs ENG Tes

Team India | IND vs ENG Test : तीसरे टेस्ट में बड़ी जीत के साथ इंग्लैंड को एक बार फिर से धूल चटाने के लिए भारतीय टीम तैयार है। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच का आगाज 23 फरवरी से होने जा रहा है। ये टेस्ट रांची के के जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएगा। टेस्ट मैच की शुरुआत 23 फरवरी से होगी जो 28 फरवरी तक चलेगी। पांच मैचों की सीरीज में फिलहाल भारतीय टीम 2-1 से आगे है। टीम इंडिया ने अपना पहला मैच गवांया था। उसके बाद लगातार दो टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और टेस्ट क्रिकेट में वापसी की।

टीम इंडिया के प्लेइंग-11 में हो सकता है बदलाव

हालांकि, इस टेस्ट में कुछ खिलाड़ियों के आराम दिया जा सकता है। रजत पाटीदार को खराब प्रदर्शन के चलते प्लेइंग XI से बाहर किया जा सकता है।  चौथे टेस्ट मैच में केएल राहुल के खेलने की पूरी संभावना है। अगर केएल राहुल फिट हैं तो उनकी प्लेइंग 11 में वापसी तय है। भारतीय टीम प्लेइंग इलेवन में दूसरा बदलाव गेंदबाजी लाइनअप में कर सकती है। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मैनेजमेंट रेस्ट दे सकती है। उनकी जगह मुकेश कुमार को मौका दिया जा सकता है।

राजकोट टेस्ट में टीम इंडिया ने किया था शानदार प्रदर्शन

राजकोट टेस्ट की बात करें तो भारत ने कप्तान रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा के शतकों के दम पर पहली पारी में 445 रन बनाए थे। इसके जवाब में इंग्लैंड ने बेड डकेट के शतक के दम पर पहली पारी में 319 रन बनाए। भारत ने दूसरी पारी में जायसवाल के दोहरे शतक के दम पर 430 रन बनाए। इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में सिर्फ 122 रनों पर ढेर हो गई और 434 रनों के बड़े अंतर से मैच हार गई।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG 3rd Test : राजकोट टेस्ट से अचानक बाहर हुए R Ashwin, BCCI ने दी जानकारी

Exit mobile version