Sid-Kiara : सिद्धार्थ-कियारा के बीच हुई अनबन, क्या दोनों की राहें हो जाएंगी जुदा !

Sid-Kiara

Sid-Kiara

Sid-Kiara: बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों के ना जाने कितने किस्से आते ही रहते हैं। कभी किसी को अपना प्यार मिलता है तो कई बार कुछ का ब्रेकअप हो जाता है। वहीं कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जो मुकम्मल होकर शादी तक पहुंच जाते हैं और हमेशा खुशी से रहते भी हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो शादी तक पहुंच कर भी कुछ ही समय में बिखर जाते हैं। बॉलीवुड में शादी के बाद भी एक्टर एक्ट्रेसेस की राहें जुदा होने की खबरें तो आपने बहुत सुनी होंगी, कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिश्ते का हो गया है।

Sid-Kiara के रिश्ते में आई दरार!

दरअसल, कुछ करीबी सूत्रों से पता चला है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि चौकाने वाली बात तो यह है कि कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही अपनी राहें जुदा करने वाले हैं। दरअसल, सिड कियारा को शादी के बाद कुछ समय तक कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता रहा, जिसे देख फैंस दोनों की जोड़ी की तारीफें करते थे।

ये भी पढ़े: Zeenat Aman: जब संजय खान ने गुस्से में मारकर तोड़ दिया था जीनत अमान का जबड़ा, एक्ट्रेस को मिली थी प्यार की बड़ी सजा

हालांकि कुछ समय से दोनों एक साथ नजर नहीं आ रहे जिसे लेकर फैंस का कहना है कि कपल ने एक-दूसरे के साथ बाहर निकलना बंद कर दिया है और दोनों के बीच अब पहले जैसा प्यार नहीं रह गया है। अब इसके पीछे की वजह क्या है इसपर कुछ भी सामने नहीं आया है, लेकिन इतना जरुर है कि दोनों का अलग होना फैंस के लिए दिल तोड़ने वाला झटका हो सकता है।

करीबी सुत्रों ने दी जानकारी

दरअसल, सुत्रों का कहना है कि सिद्धार्थ और कियारा आपस में शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं और शादी के बाद भी दोनों की बॉन्डिंग कमाल ही नजर आती थी, लेकिन अब पता नहीं ऐसा क्या हो गया कि दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। ऐसे में उम्मीद बस यही है कि दोनों का मनमुटाव खत्म हो जाए और दोनों के बीच सब ठीक हो जाए। हालांकि इन सब के बीच आपको ये जरुर बता दें कि सिड और कियारा ने भी इस मामले पर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है। दोनों को आखिरी बार भी जब देखा गया था, तब दोनों के बीच सब ठीक ही लग रहा था। ऐसे में आशा यह है कि दोनों के बीच सब ठीक ही हो।

‘शेरशाह’ की शुटिंग के दौरान हुआ था दोनों में प्यार

गौरतलब है कि सिद्धार्थ और कियारा कि मुलाकात फिल्म शेरशाह के दौरान हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे और फिल्म के बाद से ही दोनों के बीच डेटिंग का सिलसिला भी शुरू हो गया था। काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद आखिरकार 6 फरवरी 2023 को सिड-कियारा ने राजस्थान के जैसलमेर में शादी रचा ली थी।

Exit mobile version