Elvish Yadav पर सवार शोहरत का नशा, गुंडागर्दी का एक नया वीडियो आया सामने, FIR हुई दर्ज

Elvish Yadav पर सवार शोहरत का नशा

Elvish Yadav : बिगबॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव एक बार फिर से एक नए विवाद में फंस गए हैं। इस यूट्युबर के ऊपर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के मामले में FIR दर्ज हुई है। दरअसल, हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें वह दूसरे यूट्यूबर के साथ मारपीट करते देखे जा सकते हैं। गुरुग्राम के रहने वाले यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने एल्विश यादव पर उन्हें बुरी तरह पीटने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। अब मैक्सटर्न ने सबूत के तौर पर एल्विश यादव से लड़ाई का सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है।

Elvish Yadav का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

वीडियो में नजर आ रहा है कि Elvish Yadav अपने साथ 8-10 लोगों को लेकर मैक्सटर्न के पास पहुंचते हैं और बुरी तरह पीटते हैं। मैक्सटर्न को चोटें भी आईं, जो उन्होंने वीडियो में दिखाई। वीडियो देखने के बाद से यूजर्स एल्विश यादव को X बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं, और उनके खिलाफ सख्त एक्शन की मांग कर रहे हैं। इस मामले को लेकर गुरुग्राम के सेक्टर 53 में FIR दर्ज करा दी गई है। ये शिकायत पीड़ित सागर ठाकुर ने ही दर्ज कराई है। पुलिस ने एल्विश के खिलाफ IPC 147, 149, 323, 506 के तहत केस दर्ज किया है।

एक्स पर वीडियो अपलोड कर सागर ने दी जानकारी

एक्स पर वीडियो अपलोड कर सागर ने एफआईआर की जानकारी दी है। उन्होनें कहा कि एल्विश के खिलाफ FIR को दबाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एल्विश यादव, जिन्होंने खुलेआम मुझे जान से मारने की धमकी दी। सारे सबूत इंटरनेट पर उपलब्ध हैं। लेकिन जब मैं एफआईआर दर्ज कराने गया, तो SHO ने इसे आईपीसी 147, 149, 323 और 506 के तहत दर्ज किया। दुर्भाग्य से ये जमानती धाराएं हैं और हत्या के प्रयास के स्पष्ट सबूत के बावजूद कोई गैर जमानती आरोप शामिल नहीं है।’

एल्विश यादव ने भी इस विषय पर रखी अपनी  बात

वहीं, एल्विश यादव का कहना है कि केवल एक पक्ष की बात सुना जा रहा है। वीडियो भी एक पक्ष का है। एल्विश यादव ने अपने लाइव में कहा कि अगर कोई उनके समर्थकों को मां-बहन की गाली देगा तो वे इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें दूसरों को सच्चा हिंदू होने का प्रमाणपत्र देना होगा।  बता दें कि पिछले दिनों सागर ठाकुर (Maxtern) नाम के यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी पर एल्विश यादव ने यूट्यूबर को धमकी भरे अंदाज में ‘दिल्ली में ही रहते हो’ कहा था।

पहले भी विवादों पर फंस चुके हैं एल्विश यादव

बता दें कि पहले भी एल्विश यादव इस तरह के विवादों पर फंस चुके हैं। एक ऐसा ही फैंस को थप्पड़ जड़ते हुए वीडियो वायरल हुआ था। उसके अलावा रेव पार्टी को लेकर भी विवादों पर आए थे जिसके बाद कई एफआईआर भी सामने आए थे। अब देखना होगा कि क्या जानकारी सामने निकलकर आती है।

ये भी पढ़ें : Elvish Yadav : रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई मामले में आया नया मोड़, एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ीं

Exit mobile version