Bihar News : प्यार की खौफनाक सज़ा, युवती के परिजनों ने ली युवक की जान

bihar crime news

Chhapra News: बिहार के छपरा सारण जिले के मढ़ौरा में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद मृतक के शव को छपरा ले जाकर एक गड्ढे में फेंक दिया गया। पुलिस ने बीती रात लाश को बरामद किया जिससे स्थिति की जांच हो पाई। मिली जानकारी के मुताबिक, छपरा शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिंटोलिया गांव में बुढ़िया माई स्थान के पास पानी से भरे एक गड्ढे से किशोर के शव को पुलिस ने बरामद किया। मृतक की पहचान अमित पांडेय (18) के रूप में की गई है। हत्याकांड के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्यार के चक्कर में युवक की हत्या

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित पांडेय रात 10 बजे के बाद से ही लापता हो गया था। 16 मई को परिजनों ने मढ़ौरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। इसके बाद मामले की जांच के लिए पुलिस बुलाई गई। पुलिस ने अमित की कॉल डिटेल के आधार पर उसकी गर्लफ्रेंड के परिजनों से पूछताछ की तो इस हत्या की गुत्थी सुलझी और लड़की के परिजनों ने हत्या की बात कबूल करते हुए लाश को छपरा में फेंके जाने की बात कही। इस सूचना के बाद युवक के परिजन मौके पर पहुंचे जहां गड्ढे में लाश को देखकर सभी सकते में आ गए। परिवार में इस घटना के बाद कोहराम मच गया। पुलिस ने अमित के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल  आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है।

हत्याकांड में 4 आरोपी गिरफ्तार

खबरों के मुताबिक अमित पांडेय का एक स्थानीय लड़की से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 16 मई की रात भी वह खाना खाकर आंगन में सोने चला गया, लेकिन फिर गायब हो गया। हालांकि इस मामले में परिजनों ने पहले उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन जब दो दिन बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने लड़की के परिजनों को इसकी जानकारी दी और मामला खुल गया। एसपी गौरव मंगला ने बताया कि पुलिस मामले की जांच करते हुए कार्रवाई कर रही है। चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version