अगली BMW 5 सीरीज को कंपनी ने किया टीज, सबसे लोकप्रिय कारों में से है एक

New BMW 5 Series

जर्मन लग्जरी ऑटो कंपनी बीएमडब्ल्यू ने आधिकारिक तौर पर अपनी अगली BMW 5 सीरीज को वार्षिक सम्मलेन 2023 में टीज किया है। बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज बीएमडब्ल्यू द्वारा बनाई गई सबसे लोकप्रिय कारों में से एक है। उनका कहना है कि कार का नया वर्जन पहले से ज्यादा डायनैमिक और आरामदायक होगा। वैश्विक स्तर पर 10 मिलियन से अधिक यूनिट का प्रोडक्शन करने के साथ, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज जर्मन वाहन निर्माता कंपनी के लिए सबसे सफल मॉडल में से एक है। इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

BMW 5 series

इस दिन भारत में हो सकता है आगमन

अगली पीढ़ी की बीएमई 5 सीरीज़ इस साल अक्टूबर में अपना वैश्विक लॉन्च करने के लिए तैयार है, जबकि डिलीवरी अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी। इसकी अंतरराष्ट्रीय डिलीवरी शुरू होने के तुरंत बाद इसे भारत में लॉन्च किए जाने की संभावना है। नई ऑल-इलेक्ट्रिक बीएमडब्ल्यू i5 को भी भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

BMW 5 Series

नई 5 सीरीज में मिलेंगे कई फीचर्स

इंजन ऑप्शन में 48V माइल्ड हाइब्रिड तकनीक के साथ पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन शामिल होंगे, जबकि स्पोर्टियर M5 और M-ब्रांडेड i5 M50 बाद में इसमें शामिल हो सकते हैं। नई बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज का प्रोडक्शन डिंगोल्फिंग सुविधा में किया जाएगा। बीएमडब्ल्यू ने यह भी पुष्टि की है कि नई 5 सीरीज नए कर्व्ड डिस्प्ले और नए बीएमडब्ल्यू ऑपरेटिंग सिस्टम 8.5 के साथ आएगी। वहीं नेक्स्ट जनरेशन की बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज मौजूदा वेरिएंट की तुलना में काफी अधिक स्पोर्टी और आरामदायक होगी इसमें नए माइल्ड-हाइब्रिड इंजन भी मिलेंगे।

 

 

Exit mobile version