Hardik Pandya : टीम इंडिया के बॉलिंग कोच ने हार्दिक पांड्या की जमकर की तारीफ, बताया सबसे सफल ऑलराउंडर  

Hardik Pandya

Hardik Pandya

Hardik Pandya : भारतीय क्रिकेट टीम ने इस एकदिवसीय एशिया कप फॉर्मेट में काफी शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। खास बात ये है कि सारे खिलाड़ियों ने अपनी रोल को पहचाना है और मैदान पर उम्दा प्रदर्शन किया है। मालूम हो कि पाकिस्तान के खिलाफ काफी बड़े रन अंतर से जीत दर्ज की और फिर श्रीलंका को सुपर-4 के मुकाबले में 41 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। कई महत्वपूर्ण खिलाड़ियों ने इस बार चोट के बाद वापसी की है। जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल ने काफी लंबे समय के चोट के बाद टीम इंडिया में वापसी की और दमदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया के जीत में अपनी अहम योगदान दिया।

Hardik Pandya

टीम इंडिया के बॉलिंग कोच ने Hardik Pandya की तारीफ की

हालांकि, सुपर-4 राउंड में टीम इंडिया अपना अंतिम मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी। अब भारतीय टीम का मुकाबला बांग्लादेश से 15 सितंबर को होना है, जिससे पहले टीम इंडिया के बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीम की रणनीति पर अपनी प्रतिक्रिया दी। बीसीसीआई ने उनका वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस दौरान हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ भी की।

“हम बहुत खुश है जिस तरह से हार्दिक ने आकार लिया और 140KPH से गेंदबाजी की उसने मेरा दिल जीत लिया। हार्दिक पर हमने लंबे समय तक काम किया है। हम उस पर खास योजना बना रहे थे और उनपर नजरें बनाए बैठे थे। यह सुनिश्चित करते हुए कि वह फिट था। वहीं, हार्दिक हमारी उम्मीदों पर खरे उतरे हैं।”

Hardik Pandya सबसे सफल ऑलराउंडर में से एक

बता दें कि हार्दिक पांड्या सबसे सफल ऑलराउंडर में से एक है। 50 ओवर फॉर्मेट में हार्दिक रैंकिंग में छठे नंबर पर है, जबकि टी-20 में वह ऑलराउंडर की लिस्ट में दूसरे नंबर पर काबिज हैं।

Hardik Pandya : एशिया कप से पहले पांड्या ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, इशारों-इशारों में कह गए ये बड़ी बात

Exit mobile version