Rakhi Sawant: तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत के खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर, बोलीं- ‘उसकी वजह से मैंने बहुत ट्रामा झेला हैं’

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत बीते लंबे समय से लाइमलाइट में छाई हुई हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता भी इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी  हुई हैं। दरअसल राखी और तनुश्री के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है। दोनों ने एक दूसरे पर कईं आरोप लगाए हैं। वहीं तनुश्री दत्ता ने अब राखी सावंत द्वारा उनकी इमेज को और ज्यादा नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए कानूनी रास्ता अपनाया है। एक्ट्रेस ने Rakhi Sawant के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।

तनुश्री ने Rakhi Sawant के खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर

आपको बात दें कि तनुश्री दत्ता ने इसे लेकर मीडिया से भी बात की और कहा, “मैं Rakhi Sawant के खिलाफ 2018 में मी टू मूवमेंट के दौरान हुए साइकलॉजिकल ट्रॉमा के लिए एफआईआर दर्ज करने आई हूं। एफआईआर में कई कारणों के आधार पर कई दंड संहिताएं जोड़ी गई हैं।” तनुश्री ने आगे कहा, हमने उनके हर बयान का रिकॉर्ड बनाया है जो उन्होंने मेरे खिलाफ दिया है। इस बार उसे बख्शा नहीं जाएगा। अब प्रोसेस शुरू हो गया है, वे जल्द ही कार्रवाई करेंगे और मैंने उन्हें पूरी बैकग्राउंड अवेलेबल करा दी है।

ये भी पढ़े: Rekha : क्या दूध के ग्लास के कारण टूट गया था रेखा और इस एक्टर का रिश्ता! जानें पूरी कहानी

उन्होंने कहा, “बैकग्राउंड ये है कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के दौरान, उन्होंने पहले राखी को हटाकर मुझे फिल्म में शामिल कर लिया था और फिर नाना पाटेकर के साथ विवाद के बाद, उन्होंने फिर से राखी को वापस ले लिया। इसलिए ये एक प्लानंड कदम था। मेरे नाम का इस्तेमाल करके फिल्म को प्रमोट करें। उन्होंने मेरे सभी चेक बाउंस कर दिए। यह सब प्लानंड था और राखी इसका हिस्सा थीं।”

Rakhi Sawant के कारण ट्रामा में चली गई थी तनुश्री दत्ता

तनुश्री ने अपने ट्रॉमा को लेकर कहा, “राखी की वजह से मैं काफी इमोशनल और साइकलॉजिकल ट्रॉमा से गुजरी हूं. उसने मेरे बारे में इतनी भयानक बातें कही थीं। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी। राखी के पास लाइमलाइट में बने रहने के लिए हर साल एक नया ड्रामा होता है। उसने मेरी पूरी रेप्यूटेशन बर्बाद कर दी। उसने मेरी पर्सनल लाइफ पर हमला किया, उसकी वजह से मैं शादी नहीं कर सकी। राखी काफी समय तक मुझे परेशान करती रही।”

जब उनसे पूछा गया कि वह एफआईआर के लिए इतनी देर से क्यों उठीं, तो उन्होंने कहा, “मैं पहले से ही जाग रही थी, और मैंने 2008 और 2018 में भी नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। Rakhi Sawant ने 2018 में अपने सस्ते वीडियो और मेरे खिलाफ आरोपों के कारण मुझे इतना अनवेल और कमजोर बना दिया था।

अब जब मैं वापस आ गई हूं और मेरे पास चीजों को कानूनी रूप से लेने का समय है, तो मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि राखी ने मेरे साथ जो कुछ भी किया है, उसके लिए उसे पनिश किया जाए। मैं मानती हूं, पहले मैं उसकी आक्रामकता से नहीं निपट सकता था, लेकिन अब मैं जीतूंगी।

Exit mobile version