T20 WC 2024 : विराट कोहली को लेकर श्रीकांत ने कही बड़ी बात, बोले- ‘टी20 वर्ल्‍ड कप विराट कोहली के बिना संभव…’

T20 WC 2024

T20 WC 2024 : विराट कोहली को टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के अटकलों को बीच  श्रीकांत ने अपने यूट्यूब शो पर बड़ी बात कही है। उन्होनें कहा है कि टी20 वर्ल्‍ड कप में विराट कोहली के बिना संभव नहीं है। गौरतलब है कि रिपोर्ट्स सामने आ रहे हैं कि बीसीसीआई और भारतीय चयन समिति विराट कोहली को टीम में मौका नहीं देना चाहती है। खबर है कि आगरकर और चयन समिती विराट कोहली के अप्रोच से संतुष्ट नहीं है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी तक इस विषय में कुछ भी नहीं कहा गया है।

श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर कही बड़ी बात

श्रीकांत ने अपने यूट्यूब शो पर कहा कि, कोई चांस नहीं। टी20 वर्ल्‍ड कप में विराट कोहली के बिना संभव नहीं। वो हैं, जिन्‍होंने टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 के सेमीफाइनल में हमें पहुंचाया। वो प्‍लेयर ऑफ द टूर्नामेंट थे। ऐसी बातें कौन बोल रहा है? ये अफवाहें फैलाने वाले लोग, इनके पास कोई अन्‍य काम नहीं है क्‍या? इन सब बातों का क्‍या आधार है? अगर भारत को वर्ल्‍ड कप जीतना है तो विराट कोहली का स्‍क्‍वाड में होना जरूरी है।

टी20 विश्व कप 2024 से विराट कोहली का कट सकता है पत्ता

बता दें कि सोशल मीडिया पर इस विषय पर चर्चा जोरों से है। एक रिपोर्ट के अनुसार, विराट को अगरकर ने टी20 खेलने को लेकर अपने दृष्टिकोण में बदलाव की आवश्यकता के बारे में सूचित किया था। इस बातचीत के बाद कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अधिक आक्रामक बल्लेबाजी की, लेकिन एक मैच में 29 रन का सर्वोच्च स्कोर ही बना सके। इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि चयनकर्ताओं की निजी राय में वेस्टइंडीज में धीमी विकेट पर विराट के खेलने का अंदाज सटीन नहीं बैठेगा।

ये भी पढ़ें : Virat Kohli का टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह मुश्किल! सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

Exit mobile version