KL Rahul: बेटी आथिया और दामाद केएल राहुल को सुनील सेट्ठी ने दी सलाह, कहा- “हर समय वो तुम्हारे साथ….”

KL Rahul

KL Rahul: फिल्म जगत में सुनील सेट्ठी (Sunil Setthi) एक बड़ा नाम है। सुनील जितने सधे हुए एक्टर हैं उतने ही परफेक्ट वह जेंटलमैन हैं। वो अभी तक कई फिल्में कर चुके हैं और उन्होनें जीवन में काफी उतार-चढ़ाव भी देखें हैं। इसी वजह से वो फैमली को लेकर काफी गंभीर रहते हैं। उनकी शादीशुदा जिन्दगी काफी सफल रही है और युथ इस कपल को फॉलो भी करती है। वो रिश्तों को लेकर काफी सेंसिटिव हैं और यही कारण है कि उन्होनें शादी के बाद बेटी आथिया (Athiya Setthi) और दामाद केएल राहुल (KL Rahul) कुछ सलाह दी हैं। सुनील का मानना है कि केएस राहुल काफी अच्छे इंसान हैं और उनकी बेटी खुशनसीब है कि उन्हें केएल राहुल जैसा पति मिला है। एक्टर ने इस पर बात की है, आइए हम आपको बताते हैं कि उन्होनें क्या कहा है ?

यह भी पढ़ें: WTC Final, Kl rahul replacement: BCCI ने किया रिप्लेसमेंट का एलान, इस खिलाड़ी को मिला मौका

KL Rahul: बेटी आथिया और दामाद को दी सलाह

दरअसल, एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी से पूछा गया कि उन्होनें अपनी बेटी को क्या सलाह दी है ? उन्होनें कहा कि मैनें अपनी बेटी अथिया को शादी की सलाह देते हुए कहा कि “जिंदगी में कई तरह के उतार-चढ़ाव आते हैं। ऐसे में रिश्ते को कमजोर नहीं बल्कि मजबूत बनाना चाहिए क्योंकि केएल राहुल एक एथलीट हैं ऐसे में वह हर वक्त अथिया के साथ बाहर नहीं जा सकते। इसलिए अथिया को उन पर पूरी तरह से भरोसा करना चाहिए। क्योंकि एथलिट्स की भी जिंदगी में बॉलीवुड सितारों की तरह उतार-चढ़ाव आते हैं।“

KL Rahul-Athiya setthi | Photo: Social Media

वहीं सुनील शेट्टी ने अपने दामाद केएल राहुल को वॉर्निंग दे डाली। उन्होंने कहा कि, “इतने खूबसूरत इंसान मत बनो कि जब तुम्हारी बात हो तो हम हीन लगें। ना ही आप इतने अच्छे इंसान बनो कि हर कोई यह माने कि अच्छाई इसी में है, आप में नहीं। सुनील शेट्टी ने कहा कि वह इसी तरह का बच्चा है”।

KL Rahul: चार साल से आथिया और राहुल कर रहे थे एक दूसरे को डेट

बता दें अथिया शेट्टी और केएल राहुल पिछले 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस साल की शुरूआत में जनवरी 2023 को दोनों ने सात फेरे लिए। कपल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फॉर्म हाउस में हुई थी जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल हुए। सुनील के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मोस्ट अवेटेड फिल्म हेरा फेरी 3 में नजर आएंगे जिसमें वह एक बार फिर से पॉपुलर श्याम का किरदार निभाएंगे। फिल्म में सुनील के साथ परेश रावल लीड रोल में दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: PBKS vs LSG, KL Rahul: मैच के बाद KL Rahul ने किया बड़ा खुलासा, बताया जीत के पीछे का राज

Exit mobile version