Sonam Kapoor : सोनम कपूर ने खोला अपने पिता अनिल कपूर के फिटनेस सीक्रेट का राज, पिता की फिटनेस का फिटनेस का क्रेडिट अपनी मां को दिया

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर आज के समय में किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अनिल अपने समय में अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग के लिए तो जाने जाते ही थे, लेकिन अभी भी एक्टर अपने स्टाइल और दमदार फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं। 67 की उम्र में भी अनिल कपूर किसी भी युवा एक्टर को मात देते हैं।

साथ ही वो आज के समय में भी अपने करियर के पीक पर हैं। वह फिल्मों में लीड रोमांटिक किरदार से लेकर पिता तक के रोल सहित कई तरह की भूमिकाएं निभा रहे हैं। वहीं अब उनकी बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पिता अनिल कपूर के फिटनेस सीक्रेट का खुलासा कर दिया है।

सोनम ने खोला अनिल कपूर की सीक्रेट फिटनेस का राज

आपको बता दें कि  हाल ही में सोनम कपूर ने एक बुक लॉन्च इवेंट में अपने पिता  को लेकर बात की है। सोनम ने अपने पिता की लाइफस्टाइल के साथ ही एक्टर के फिटनेस सीक्रेट को भी हाईलाइट किया। सोनम ने खुलासा किया, “मेरे पिता एक एक्सट्रीमिस्ट है। वह शराब पीने, स्मोकिंग करने या किसी भी अन्य बुराई से दूर रहते हैं।”

सोनम ने अपने चाचा बोनी और संजय कपूर का भी जिक्र किया और उनकी अलग-अलग आदतों के बारे में बताया। सोनम ने कहा जहां बोनी कपूर लाइफ में बेहतरीन चीजों में शामिल रहते हैं और कभी-कभार ड्रिंक लेते हैं, वहीं संजय कपूर मॉडरेट लाइफस्टाइल अपनाते हैं। सोनम ने इस बात पर जोर दिया कि उनके परिवार के सभी पुरुष उनके दादा, फिल्म निर्माता सुरिंदर कपूर की तरह अच्छे, हेल्दी और गुड लुकिंग हैं।

सोनम ने अपने पिता की फिटनेस का क्रेडिट अपनी मां को दिया

गौरतलब है कि सोनम कपूर ने अपने पिता अनिल कपूर की फिटनेस का क्रेडिट अपनी मां सुनीता को दिया। सोनम ने कहा कि उनकी मां शुरू से उनके पिता की हेल्थ का ख्याल रखती आई हैं। सोनम ने याद करते हुए बताया कि मुंबई में मेरी मां ने सबसे पहले पर्सनल जिम ट्रेनिंग शुरू की थी और वह हमेशा हेल्थ को लेकर कॉन्सियश रही हैं।

सोनम ने कहा, “ यह कई साल पहले की बात है। तो यह मेरी मां ही हैं जो शुरू से ही बहुत हेल्दी रही हैं। स्वास्थ्य के प्रति बहुत जागरूक हैं। मेरे पिता इसमें शामिल होना पसंद करेंगे कभी-कभी लेकिन मेरी मां एक बहुत अच्छी भारतीय पत्नी की तरह उन्हें कंट्रोल करती हैं।”

Exit mobile version