Shreyas iyer : श्रेयस अय्यर ने आलोचकों को दिया मुंह तोड़ जवाब, इस रिकार्ड से चुके

Shreyas iyer

Shreyas iyer : भारत के मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर फॉर्म में लौट चुके हैं। रणजी में उन्होंने 111 गेंदों में 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 95 रनों की धुआंधार पारी खेली। इस पारी के बाद उन्होनें भारत के चीज सेलेक्टरों और बीसीसीआई को मुंहतोड़ जवाब दिया है। गौरतलब है कि हाल ही में भारतीय टीम के खिलाड़ी अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बीच में टीम से बाहर हुए। इसके बाद बीसीसीआई ने उनसे सेंट्रेल कॉन्ट्रैक्ट भी छीन लिया।

रणजी में गरजा श्रेयर अय्यर का बल्ला

दरअसल, रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला मुंबई और विदर्भ के बीच खेला जा रहा है। इसके फाइनल मैच में अय्यर ने शानदार पारी खेली लेकिन शतक से एक बार फिर चुक गए। अय्यर का पीछा उनकी पुरानी कमजोरी शॉर्ट बॉल नहीं छोड़ रही। शार्ट गेंद के खिलाफ अय्यर को हमेशा संघर्ष करते हुए देखा जाता हैं। ऐसा ही कुछ पहली पारी में देखने को मिला। अय्यर सेट बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे। उनसे टीम को और फैंस को काफी उम्मीदें थीं, जिसपर वह खरे भी उतरे।

वानखेडेे़ स्टेडियम में खेला जा रहा है ये मैच

मैच की बात करें तो वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में विदर्भ के कप्तान अक्षय वाडकर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 224 रन बनाए। जवाब में विदर्भ की पहली पारी 105 रन पर सिमट गई। दूसरी पारी में पृथ्वी शॉ 11 रन, भूपेन लालवानी 18 रन, अजिंक्य रहाणे 73 रन और श्रेयस अय्यर 95 रन बनाकर आउट हुए।

Shreyas Iyer : तीसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे KKR के कप्तान, पीठ में अकड़न की शिकायत

Exit mobile version