दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला पर जेल में हमला, कोर्ट में पेशी से पहले हुई मारपीट

Sharddha walker murder: aftab poonawala attack in jail

दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा वॉकर हत्याकांड तो आपको याद ही होगा। इस हत्याकांड का जिक्र केवल दिल्ली में नहीं बल्कि पूरे देश में अब तक हो रहा है और हो भी क्यों न? दरअसल, इस मामले के आरोपी आफताब पूनावाला ने अपनी लिव इन पार्टनर को 35 भागों में काटकर मौत के मुंह धकेल दिया था। इस बेखौफ हत्याकांड ने सभी के दिलों को दहला कर रख दिया था। इस मामले से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि आफताब के साथ जेल में मारपीट हुई है। आरोपी आफताब ने अपने वकील से कहा की कोर्ट में पेशी के दौरान उसके साथ कुछ कैदियों ने मारपीट की है। इस मामले में कोर्ट ने  आफताब की पेशी के दौरान पुख्ता इंतजाम किया जाने की बात कही है।

आफताब पर जेल में हमला 

आपको बता दें कि स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर अमित प्रसाद ने अदालत में दिल्ली पुलिस का प्रतिनिधित्व किया। दूसरी ओर आरोपी आफताब का प्रतिनिधित्व वकील अक्षय भंडारी ने किया। आफताब के वकील के मुताबिक न्यायिक पेशी के दौरान जेल में अन्य कैदियों ने आफताब के साथ मारपीट की। कोर्ट ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जेल ऑथॉरिटी को निर्देश देते हुए कहा कि आफताब पूनावाला की कोर्ट में पेशी के दौरान सुरक्षा का पुख्ता बंदोबस्त करवाया जाए।

अगली सुनवाई 3 अप्रैल को

मिली जानकारी के मुताबिक, कोर्ट में आफताब के खिलाफ चार्ज फ्रेम करने पर काफी लम्बी बहस हुई जिसके बाद अगली सुनवाई 3 अप्रैल को साकेत कोर्ट में होने की बात कही गई। दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के मामले में अब तक 6,629 पन्नों की चार्जशीट को दाखिल कर लिया है। इस मामले में अगली सुनवाई 3 अप्रैल को की जाएगी।

Exit mobile version