Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनShradhha Kapoor: 'आशिकी 2' को लेकर श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा,...

Shradhha Kapoor: ‘आशिकी 2’ को लेकर श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘आरोही में वो सभी गुण है, जो मैं खुद में चाहती हूं’

Shradhha Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगी हुई हैं।

इस बीच उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी 2’ को लेकर बात की है। इस फिल्म में वह आरोही के किरदार में नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि आरोही उनके लिए क्यों खास है।

dghghththththr

‘आशिकी 2’ में अपने किरदार को लेकर की बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने ‘आशिकी 2’ को बहुत खास बताया है। उन्होंने कहा कि आरोही में वो सभी गुण थे, जो वो अपने अंदर भी चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि आरोही जिस तरह से प्यार करती है, वह अविश्वसनीय है। वह बहुत शुद्ध रूप से प्यार करती है।

अभिनेत्री ने इसमें जोड़ते हुए कहा कि उनका ये किरदार उन्हें वास्तिवक जीवन में भी काफी प्रेरित करता है। बता दें कि ‘आशिकी 2’ साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल फिल्म साबित हुई थी। फिल्म में आदित्य और श्रद्धा की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इसके अलावा फिल्म का संगीत भी काफी ज्यादा लोकप्रिय हुआ था।

ये भी पढ़ें: Raveena Tandon: ‘घुड़चढ़ी’ के रिलीज होते ही वायरल हुआ रवीना टंडन का पुराना इंटरव्यू, शाहरुख खान को लेकर कही थी ये बात

ghggyyuuii

इस दिन रिलीज होगी स्त्री 2 | Shradhha Kapoor

‘स्त्री 2’ की बात करें तो यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ डराने का वादा करती है। ये साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ का अगला भाग है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब इसका अगला भाग सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

फिल्म में पंकज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी आदि कलाकार नजर आएंगे। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, जो अब निर्धारित तिथि से कुछ घंटे पहले ही रिलीज हो जाएगी। फिल्म 14 अगस्त की रात 9:30 बजे के शो के साथ रिलीज हो जाएगी।

 

- Advertisment -
Most Popular