Shikhar Dhawan : अपने बेटे से मिलने के लिए तड़प रहे हैं शिखर धवन, इंस्टाग्राम पर लिखा भावुक पोस्ट

Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan : भारत के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन का एक बार फिर दर्द छलका है। आयशा मुखर्जी से तलाक के बाद से उनकी पर्सनल लाइफ सुर्खियों में है। वह पिछले पांच से छह महीनों से अपने बेटे से नहीं मिले हैं। धवन की पिछले कुछ समय से अपने बेटे से बात भी नहीं हो पा रही है और इसी दुख को उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बयां किया था। उन्होंने जोरावर के जन्मदिन पर पोस्ट कर बताया था कि कैसे उन्हें अपने बेटे को देखे हुए एक साल बीत गए। धवन ने उम्मीद जताई थी कि उनका बेटा इस पोस्ट को जरूर देखेगा।

Shikhar Dhawan ने अपने बेटे के लिए कही ये बात

धवन ने कहा, “मैं दर्द में नहीं हूं। मैं सिर्फ अपने विचार शेयर कर रहा हूं। पांच महीने हो गए हैं मेरे उससे बात हुए। मैं सिर्फ अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहा हूं। मैं एक भावुक इंसान हूं और मैं अपने बेटे को प्यार भेजने की कोशिश कर रहा हूं, क्योंकि अगर मैं उसको सोचकर दुखी हो जाऊंगा, तो उससे पास निगेटिव एनर्जी जाएगी। मुझे इस बात का एहसास नहीं था कि यह पोस्ट वायरल हो जाएगा। मैंने यह पोस्ट दिल से लिखा था।” गौरतलब है कि धवन आगामी आईपीएल सीजन में पंजाब किंग्स का नेतृत्व करते दिखेंगे।

धवन का आयशा मुखर्जी से हो चुका है तलाक

बता दें कि तलाक के बावजूद धवन को मुलाकात का अधिकार दिया गया, जिससे उन्हें भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों में अपने बेटे के साथ समय बिताने और वीडियो कॉल पर बातचीत करने की अनुमति मिली। बता दें कि धवन पिछले कुछ समय से टीम इंडिया से बाहर हैं। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। 38 वर्षीय खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स का नेतृत्व कर रहे हैं और आगामी सीजन में उन्हें अपने पहले आईपीएल खिताब के लिए मार्गदर्शन करने की उम्मीद करेंगे।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG Test : सफल हुई सरफराज खान की मेहनत, टीम इंडिया में मिली जगह

Exit mobile version