Shehnaaz Gill : इंडस्ट्री को लेकर शहनाज गिल ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘इससे अच्छा तो मैं मर जाऊं’

Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस शहनाज गिल आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। रियालिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में आने के बाद में आने के बाद उन्हें एक अलग पहचान मिली है। अपनी कड़ी मेहनत की वजह से आज वह बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स संग फिल्में कर रही हैं। वहीं इन दिनों शहनाज अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं।

इंडस्ट्री को लेकर Shehnaaz Gill ने किया बड़ा खुलासा

आपको बात दें कि एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान शहनाज ने कई सारी बातों पर चर्चा किया। एक्ट्रेस ने कहा कि ‘अगर मैं यहां काम नहीं कर रही होती तो, मैं वहीं मोटी वाली शहनाज गिल होती। लेकिन बॉलीवुड में आपको अपना फिगर मेंनटेन करके रखना पड़ता है।’ एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ‘हाल ही में किसी ने मुझे मोटी वाली शहनाज गिल के किरदार के लिए ऑफर किया, तो मैंने उनके सामने हाथ जोड़ लिए। मैंने उनसे कहा कि आप मुझसे कुछ भी करवा लो लेकिन अब मुझे दोबारा मोटी होने के लिए मत कहो।

ये भी पढ़े: Rajesh Khanna : जब राजेश खन्ना के अफेयर से तंग आकर घर छोड़कर चली गई थीं डिंपल कपाड़िया, ये एक्ट्रेस थी वजह

मुझे पता है मैंने अपना मोटापा कैसे कम किया है। अब ये मुझसे नहीं होगा।’ शहनाज ने आगे ये भी कहा कि ‘मुझे तो मोटी वाली शहनाज गिल ज्यादा पसंद है। जो लोग इस इंडस्ट्री में नहीं है वह अच्छी जिंदगी जी रहे हैं। क्या फायदा ऐसी लाइफ का जहां आप खुलकर खाना भी नहीं खा सकते हैं। इससे अच्छा तो मैं मर ही जाऊं.. मोटा-पतला कुछ नहीं होता है। आपके अंदर कॉन्फिडेंस होना चाहिए।’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं शहनाज की फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग’ की बात करें तो फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में शहनाज के अलावा भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला और डॉली सिंह लीड रोल में है। फिल्म को करण भूलानी ने डायरेक्ट किया है तो वहीं शोभा कपूर, अनिल कपूर, एकता कपूर और रिया कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है।

Exit mobile version