Shaheen Afridi Wedding : दूसरी बार दूल्हा बने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी, बाबर आजम सहित कई मेहमान शामिल

Shaheen Afridi Wedding

Shaheen Afridi Wedding

Shaheen Afridi Wedding : पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ दोबारा शादी की है। शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi Wedding) और अंशा अफरीदी ने इस साल फरवरी की शुरुआत में कराची में शादी की थी, जिसमें जाने-माने क्रिकेटर्स और करीबी रिश्तेदारों को बुलाया गया था। कुछ महीने बाद अफरीदी ने एलान किया कि वह एशिया कप खत्म होने के बाद अपनी पत्नी अंशा अफरीदी के साथ दूसरी बार शादी करेंगे, क्योंकि पहले शाहीन और अंशा की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त शामिल थे।

Shaheen Afridi Wedding

शाहिद अफरीदी ने बधाई देते हुए किया एक पोस्ट

शाहिद अफरीदी ने शाहीन और अपनी बेटी को बधाई देते हुए एक पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, “कल ही नूर घर आया था वह उसकी आंखों के सामने से जा रहा है। बाबा का दिल भी डूब गया। सुबह उसके पास आशा आई है।” शाहीन की शादी में इस बार कई खास मेहमान दिखाई दिए। पूर्व बल्लेबाज सईद अनवर शामिल हुए। शाहिद अफरीदी ने खुद ही सईद अनवर का स्वागत किया। बाबर आजम भी शादी समारोह में काफी खुश नजर आए। इसके साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम भी मौजूद थे।

Shaheen Afridi Wedding

वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम का एलान बाकी

बता दें कि वर्ल्ड कप के आगाज में महज कुछ ही दिनों का समय बाकी रह गया है लेकिन अभी तक पाकिस्तान की टीम ने अपनी टीम का एलान नहीं किया है। हालांकि, शाहीन अफरीदी का टीम में चयन तय है। आपको ये भी बता दें कि पिछले हफ्ते रिपोर्टें सामने आईं कि पाकिस्तान टीम के ड्रेसिंग रूम में बाबर और शाहीन अफरीदी के बीच कहासुनी हो गया था और स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए वरिष्ठ खिलाड़ी मोहम्मद रिज़वान को हस्तक्षेप करना पड़ा। ऐसा 14 सितंबर को एशिया कप के सुपर 4 मैच में श्रीलंका के खिलाफ उनकी हार के बाद हुआ, जिससे उनका सफाया हो गया। हालाँकि, शाहीन ने मंगलवार शाम को एक्स पर पाकिस्तान के कप्तान की विशेषता वाली अपनी पोस्ट के साथ ऐसी अफवाहों पर विराम लगा दिया।

ICC World Cup History : जब इंडिया को हारता देख फैंस को खोया आपा, स्टेडियम में आग लगाकर कलंकित किया इतिहास

Exit mobile version