यूपी: हत्या या हादसा? पूल से बरामद हुआ 22 साल की युवती का अर्धनग्न शव, जांच में जुटी पुलिस

mathura crime: 22yr girl dead body found in pool

उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र में एक 22 वर्षीय महिला की अर्धनग्न लाश मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक ट्रैक्शन पूल में एक मृत लाश पड़ी थी। तालाब में शव मिलने के बाद कोहराम मच गया। बाद में अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को तालाब से निकलवाया। इसके बाद उसे पड़ोस के अस्पताल की मोर्चरी में ले जाया गया। फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस इस मामले की जान कर रही है। सवाल ये है कि ये एक हत्या है या फिर कोई हादसा।

22 साल की युवती अर्धनग्न शव मिलने से हड़कंप

अधिकारियों के मुताबिक रविवार को गोवर्धन मोहल्ले के संकर्षण कुंड में लाश मिली है। पानी में तैरती 22 साल की युवती की लाश मिलने के बाद लोगों ने अधिकारियों को फोन किया। इस दौरान घटनास्थल पर काफी भीड़ मौजूद रही। स्थानीय लोगों ने सुझाव दिया है कि यह संभव हो सकता है कि लड़की की हत्या कर उसकी लाश को तालाब में फेंक दिया गया हो। पुलिस ने बताया कि, युवती की मृत लाश पुरानी भी नहीं लग रही थी। लेकिन फिलहाल पुलिस के पास इस मामले को लेकर कहने के लिए शब्द नहीं हैं। अधिकारी हर संभावित पहलू से स्थिति को देख रहे हैं। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: दहेज में बाइक ना मिलने पर नवविवाहिता की हत्या, पति और ससुर को कोर्ट ने दी ये सजा

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है पुलिस

आपको बता दे कि, अधिकारियों ने अभी तक लड़की की मौत के कारणों के बारे में कोई विशेष जानकारी नहीं दी है। पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही अपराध के मकसद का खुलासा कर पाएगी। अधिकारी युवती की पहचान करने के प्रयास में आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रहे हैं। हालांकि अधिकारी उसके बारे में कोई खास जानकारी हासिल नहीं कर पाए। स्थानीय लोगों में स्थिति के बारे में कई तरह की अफवाहें तैर रही हैं। अब देखना ये है कि पुलिस प्रशासन इस मामले का खुलासा करने में कितना समय लेती है।

Exit mobile version