Vicky Kaushal : विक्की कौशल का ड्रोसिंग सेंस देख कैटरीना ने लगाई पति की क्लास, एक्टर ने शेयर किया पूरा किस्सा

Vicky Kaushal

Vicky Kaushal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म सैम बहादुर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। विक्की की ये फिल्म आज यानी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। वहीं एक्टर ने अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया हैं। इन सबसे बीच विक्की कौशल ने अपनी धर्म पत्नी से जुड़े कई सारे मजेदार खुलासे किए थे, साथ ही एक्टर ने ये भी बताया था कि कैसे कैटरीना उनके फैशन को लेकर उनकी मुंह पर बुराई कर देती हैं।

विक्की का फैशन सेंस देख कैटरीना ने लगाई थी एक्टर की क्लास

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की ने इस बात का खुलासा थी कि कैटरीना उनके फैशन को लेकर उनकी मुंह पर बुराई कर देती हैं। विक्की कहते हैं कि कैटरीना ही तय करती है कि मुझे क्या पहनना और अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह मेरे मुंह पर बोल देती है कि क्या जोकर बनकर जा रहा है ये।’ वहीं इससे जुड़ा एक और मजेदार किस्सा विक्की ने शेयर किया।

वह  बताते हैं कि एक बार कैटरीना ने मुझे घर से बाहर तक निकलने नहीं दिया क्योंकि उनके अनुसार मैंने ढंग के कपड़े नहीं पहने थे। उसने मेरा हाथ खींचा और मुझसे कहा कि मैं ऐसे बाहर नहीं जा सकता। जब मैनें उससे पूछा इसमें क्या गलत है, तो उन्होंने कहा सब कुछ। तो मैंने फिर कहा ठीक है भाई, बदल लेते हैं कपड़े।’ हांलाकि, इस बारे में विक्की कौशल पहले भी खुलासा कर चुके हैं कि कैटरीना उनके फैशन सेंस से काफी परेशान हैं।

एडवांस बुकिंग में सैम बहादुर ने किया इतने का कारोबार

गौरतलब है कि विक्की की फिल्म सैम बहादुर के बारे में बात करें तो वो आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। वहीं सैम बहादुर का सामना रणबीर कपूर की एनिमल से हुआ हैं। वहीं रणबीर कपूर की  एनिमल के सामने ‘सैम बहादुर’ भी अपनी दबदबा बनाए हुए है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ के पहले दिन के लिए अब तक 3356 शो के लिए 57 हजार 88 टिकट बिक चुके हैं।

Exit mobile version