Selfiee Trailer 2: ‘सेल्फी’ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म में दिखेगा रियल लाइफ कनेक्शन

Selfiee Trailer 2

Selfiee Trailer 2: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। एक्टर जमकर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। फिल्म के गाने से लेकर ट्रेलर तक को फैंस ने काफी पसंद किया है। वहीं अब इसी कड़ी में फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें हाल ही में बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड की झलकियां देखने को मिल रही हैं।

Superstar ke saath #Selfiee nahi, panga le liya.
Watch #SelfieeTrailer2 Now https://t.co/gOkV024x8u
Aage ki story – only in cinemas, Feb 24.@akshaykumar @Nushrratt @DianaPenty #KaranJohar @apoorvamehta18 @PrithviOfficial pic.twitter.com/qvFDUvEEui

— Emraan Hashmi (@emraanhashmi) February 15, 2023

सेल्फी के ट्रेलर में दिखा बॉयकॉट बॉलीवुड का रंग

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ का नया ट्रेलर वीडियो शेयर किया है। गौरतलब है कि इस फिल्म में जहां अक्षय कुमार एक ऐसे सुपरस्टार का रोल कर रहे हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग करोड़ो में है। वहीं इमरान हाशमी एक आरटीओ ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं, जो पहले तो खुद ही अक्षय के फैन होते हैं, लेकिन बाद में एक घटना के बाद उन्हें सबक सिखाने का फैसला करते हैं और उनके खिलाफ जंग शुरू कर देते हैं। वहीं दोनों की दुश्मनी के शुरू होने के बाद एक समय आता है, जब चारों और बॉयकॉट विजय का ट्रेंड शुरू हो जाता है। ऐसे में फिल्म में ये देखने को मिलेगा कि जब एक फिल्म को बॉयकॉट किया जाता है, तो उससे सिर्फ एक्टर्स ही नहीं बल्कि कितने लोगों पर प्रभाव पड़ता है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में इन दिनों जोरों से फिल्मों को बॉयकॉट करने का ट्रेंड चल रहा है और अब तक कई बड़े स्टार्स की फिल्में इस ट्रेंड की बली चढ़ चुकी हैं, जिसमें अक्षय की ‘रक्षाबंधन’, आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढ़ा’ और शाहरुख खान की ‘पठान’ शामिल है। हालांकि ‘पठान’ को इसका कोई फर्क नहीं पड़ा और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है।

इस दिन रिलीज होगी ‘सेल्फी’

बात करें अगर फिल्म के रिलीज डेट की तो राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सेल्फी’ 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि ये फिल्म मलयालम में बनी फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है। वही इस फिल्म में अक्षय और इमरान हाशमी के अपोजिट डायना पैंटी और नुसरत भरुचा अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा सेल्फी से साउथ के दिग्गज स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन हिंदी सिनेमा में प्रोडक्शन डेब्यू कर रहे हैं।

Exit mobile version